YRKKH Upcoming Twist: अरमान-अभिरा का रोमांस देख रूही का खौलेगा खून, ऐसे लेगी बदला

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता के आने वाले एपिसोड में अभीरा रूही एक बार फिर लड़ते दिखने वाले हैं. लेकिन इस रूही को अभीरा एहसास कराएगी की वह अरमान की वाइफ है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 3, 2024, 04:15 PM IST
  • रूही-अभीरा की होगा तगड़ा झगड़ा
  • अरमान-अभीरा की बढ़ेंगी नजदीकियां
YRKKH Upcoming Twist: अरमान-अभिरा का रोमांस देख रूही का खौलेगा खून, ऐसे लेगी बदला

नई दिल्ली:YRKKH Upcoming Twist: समृद्धि शुक्ला स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोज नया हंगामा देखने मिल रहा है.  रूही और अभिरा का झगड़ा फिर शुरू हो गया है. वहीं अरमान दोनों को दूर रखने की कोशिश लगा रहता है.  बीते एपिसोड में अभिरा कृष की सच्चाई अरमान को बताती है. दूसरी तरफ अरमान और अभीरा की करीबियां रूही को परेशान कर रही हैं.

डिनर डेट पर गए माधव-विद्या

शो के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि माधव अपनी पत्नी विद्या को डिनर डेट पर ले जाता है. माधव अपनी वाइप से एक मौका देने को कहता है, लेकिन विद्या मना कर देती है. उसी रेस्टोरेंट में मनीष गोयनका भी अपनी पत्नी के साथ आते है, जहां पर दोनों के बीच अक्षरा के जन्मदिन को लेकर बहस होती है.  दोनों कपल एक दूसरे को देख लेते हैं और फिर साथ बैठ जाते हैं. 

रूही- अभिरा में हुई कहा सुनी

पौद्दार हाउस में अभिरा फिर हंगामा मचाती है.  सोती हुई दादी सा को बोलती है कि वह कभी नहीं चाहती है कि इस घर में उसके कारण कोई परेशानी हो.  इसके बाद अभिरा रूही को खूब खरी खोटी सुनाती है. रूही बार-बार उसका प्लान पूछती है, तभी अभिरा रूही को बोलती है, 'अरमान एक साल हो या एक दिन हो... पति मेरा ही है.'

अरमान और अभिरा का रोमांस देखेगी रूही को हुई जलन

अभीरा और अरमान रोमांटिक डांस करेंगे. दोनों का रोमांटिक डांस देखने रूही को बहुत दुख होगा. वह रोने लगती हैं. लेकिन यह उशका बस एक सपना होता है. इस सपने के बाद वह अगले दिन अभिरा से बदला लेती है. रूही अभिरा को किसी तरह घर के फंक्शन में शामिल होने से रोकने की कोशिश करती है और कामयाब होती है. वह अरमान और पूरी फैमिली के साथ घर से चली जाती है. सब लोग ऑफिस की न्यू विंग के फंक्शन में अभीरा के बिना ही पहुंच जाते हैं.

ये भी पढ़ें- बचपन में दोस्तों संग अपने फेवरिट टीवी एक्टर से मिलने पहुंची थी Alia Bhatt, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़