Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा की मेहंदी रस्म में होगा हंगामा, आरोही जड़ेगी सुजीत मामाजी के गाल पर थप्पड़

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में काफी तमाशा देखने को मिलेगा. अक्षरा और अभिमन्यु की मेहंदी रस्म में आरोही और सुजीता मामाजी के बीच काफी झड़प हो जाएगी  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 5, 2023, 08:13 PM IST
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में होगा तमाशा
  • आरोही खोलेगी सुजीत मामाजी की पोल
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा की मेहंदी रस्म में होगा हंगामा, आरोही जड़ेगी सुजीत मामाजी के गाल पर थप्पड़

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा जाएगा कि परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है. अक्षरा और अभिमन्यु के हाथों में मेहंदी लगाई जा रही है. इस दौरान सभी खुशी से झूमते नजर आएंगे. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बड़ी मां, अभिमन्यु के हाथों में मेहंदी लगाएंगी, जबकि मंजरी, अक्षरा के हाथों को सजाएगी. वहीं, आरोही बच्चों को खाना खिलाने में व्यस्त हो जाएगी.

आरोही संग बदतमीजी करेंगे सुजीत मामाजी

शो में हम देखेंगे कि सुजीत मामाजी, आरोही के पास आएंगे और उसे गंदी नजरों से देखेंगे. इस दौरान अक्षरा की नजरें आरोही पर ही टिकी होंगी, उसे इस बात का एहसास होगा कि सुजीत मामाजी के कारण आरोही काफी परेशान सी रहने लगी है. वहीं, सुजीत मामाजी की बदतमीजी बढ़ती ही जाएगी. वह आरोही के साथ छेड़-छाड़ करने की कोशिश करेंगे. सुजीत उससे कहेगा, 'मैं समझ सकता हूं कि छोटी उम्र में ही विधवा होने के कारण तुम अच्छे और बुरे टच को नहीं समज पाती हो.'

आरोही उतारी मामाजी की धूल

आरोही बिना झिझके सुजीत मामाजी को जवाब देती कि स्कूल में पढ़ने वाली भी तुम जैसे घटिया लोगों के टच को समझ सकती है, फिर मैं तो एक बच्ची की मां हूं. आरोही आगे कहेगी, 'मैं नहीं चाहती कि अभि-अक्षु की शादी में कोई भी तमाशा बने, इसलिए मैं कुछ बोल नहीं रही. मुझसे दूर रहो वरना तुम्हारा ही तमाशा बना दूंगी.' सुजीत मामाजी पर आरोही की बातों का कोई असर नहीं होगा और वह हंसते हुए कहेंगे कि मुझे चैलेंज लेना बहुत पसंद है.

अक्षरा को होगा शक

आरोही और सुजीत मामाजी बात ही कर रहे होंगे कि तभी मंजरी वहां आकर आरोही से कोई सामान लाने के लिए कहेगी, जिसके लिए वह सुजीत मामाजी को भी साथ ले जाने को कहेगी. इस बात पर आरोही भड़क जाएगी. वहीं, अक्षरा को भी समझ आ जाएगा कि उसका शक सही था. वह तुरंत आरोही से इस बारे में पूछेगी और कहेगी कि चल इस नीच आदमी को सबक सिखाया जाए.

आरोही जड़ेगी थप्पड़

अक्षरा, आरोही के साथ फिर पार्टी में आएगी. तभी बड़ी मां आकर अक्षरा को अपने साथ ले जाएगी. आरोही को अकेला देखते ही सुजीत मामा फिर उसे छेड़ने आ जाएंगे, लेकिन इस बार अक्षरा उनका हाथ पकड़ लेगी, दूसरी ओर आरोही मामाजी के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देगी. वह सभी लोगों को बता देगी कि सुजीत मामा ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है. आरोही की बातें सभी को हैरान कर देगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: यशवंत का पिघलेगा सवि के लिए दिल, ईशान के सामने आएगा दूर्वा का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़