Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को सताएगी इस बात की चिंता, गोयनका परिवार में मनेगा जश्न

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्षरा के लिए अभिमन्यु बहुत परेशान दिखेगा. वहीं, गोयनका परिवार में खुशियों का माहौल देखने को मिलेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 11, 2023, 07:16 PM IST
  • अक्षरा की जिंदगी में आएगा ट्वीस्ट
  • शादी को खिलाफ हो जाएगी मंजरी
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को सताएगी इस बात की चिंता, गोयनका परिवार में मनेगा जश्न

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मजेदार स्टोरी देखने को मिल रही है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि मंजरी और मुस्कान शादी के खिलाफ होंगी, वहीं, अभिमन्यु अक्षरा से वादा करेगा कि वह अभिनव के बच्चे को अपनाने के लिए बिल्कुल तैयार है. ऐसे में शो में लगातार कई ट्वीस्ट आने वाले हैं, जिसके लिए चाहने वाले काफी बेताब दिख रहे हैं.

अक्षरा-अभिमन्यु की शादी होगा कैंसिल

बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि रूही और अभीर इस बात से परेशान हो जाएंगे कि आखिर किस वजह से अभिमन्यु और अक्षरा की शादी कैंसिल की गई है. ऐसे में बड़े पारा उन्हें आकर समझाएंगे कि जल्द ही उनका छोटा भाई या बहन आने वाले हैं. इस बात को सुनते ही अभीर और रूही खुशी से झूम उठेंगे.

अभिमन्यु को सताएगी चिंता

आगे हम देखेंगे कि अक्षरा इस परेशानी में है कि अब अभिमन्यु उसके होने वाले बच्चे को अपनाएगा या नहीं? वहीं, अभिमन्यु, अक्षरा के लिए डॉक्टर की व्यवस्था करने में जुटा दिखेगा. दूसरी ओर मंजरी अब अभिमन्यु और अक्षरा की शादी के खिलाफ हो जाएगी. वह अभिमन्यु से कहेगी कि अब उसे इस शादी को लेकर एक बार और सोचना चाहिए. हालांकि, परिवार के अन्य सदस्य अब भी यही चाहते हैं कि अभिमन्यु-अक्षरा की शादी हो जाए.

अभिमन्यु देगा अक्षरा का साथ

एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि डॉक्टर अक्षरा के आकर उसे बताएगी कि अभिमन्यु उसके लिए बहुत परेशान है और इसीलिए उसे इतनी रात में चेकअप करने आना पड़ा. डॉक्टर की बात सुनकर अक्षरा खुश हो जाएगी. तभी अभिमन्यु भी गोयनका हाउस आ जाएगा और अक्षरा से कहेगा कि मैं कल भी तुमसे शादी करना चाहता और आज भी तैयार हूं, लेकिन तुम्हारी हां के बाद ही. मैं शर्मा जी के बच्चों को उतना ही प्यार दूंगा, जितना वो करते. मैं इस बच्चे का भी ख्याल रखूंगा.

अक्षरा से अकेले में बात करेगी मंजरी

अगले दिन गोयनका हाउस में जश्न का माहौल देखने को मिलेगा. सभी लोग मिलकर अक्षरा को खुश करने के लिए उसे सरप्राइज देंगे और आने वाले नन्हे मेहमान की खुशियां मनाएंगे. इसी बीच मंजरी वहां आ जाएगी और अक्षरा से अकेले बात करने के लिए उसे कमरे में ले जाएगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला ईशान का दिल, बुरी तरह चिढ़ेगी दूर्वा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़