'शाहरुख खान के पास 17 फोन हैं और मेरे पास एक', विवेक वासवानी ने बताया एक्‍टर से 4 साल से क्‍यों नहीं हुई बात?

Vivek Vaswani and Shahrukh Khan: एक्टर-प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने हाल ही में बताया कि उनके और शाहरुख खान के बीच 4 साल से बात नहीं हुई है. साथ ही उन्होंने बताया कि किंग खान के पास 17 फोन हैं. साथ ही बताया कि दोनों के बीच अब कैसा रिश्ता है, और कई खुलासे किए.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 23, 2024, 05:01 PM IST
    • विवेक वासवानी की 4 साल से शाहरुख खान से नहीं हुई बात
    • एक्टर और प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने सुनाए दिलचस्प किस्से
'शाहरुख खान के पास 17 फोन हैं और मेरे पास एक', विवेक वासवानी ने बताया एक्‍टर से 4 साल से क्‍यों नहीं हुई बात?

नई दिल्ली: Vivek Vaswani and Shahrukh Khan: अपने करियर की शुरुआत में, शाहरुख खान को एक्टर-प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने मदद की, जिन्होंने न केवल हिंदी सिनेमा में उनके एंट्री की स्ट्रेटेजी बनाई, बल्कि स्ट्रगल के दिनों में उन्हें अपने घर पर रखा. एक समय था जब दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुआ करती थी मगर अब दोनों को तकरीबन 4 साल से ज्यादा का समय हो गया है बात किए हुए. ऐसे ही कई अनसुने दिलचस्प किस्सों के बारे में हम आज आपको बताने वाले हैं. 

विवेक वासवानी ने शाहरुख को दिलाई फिल्मों में एंट्री!

विवेक वासवानी और शाहरुख खान का रिश्ता काफी पुराना है और शाहरुख के करियर को बनाने में उनका कितना हाथ था इसका खुलासा खुद शाहरुख कई बार बता चुके हैं. आज शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते हैं मगर एक ऐसा वक्त था जब उन्हें कोई नहीं जानता था न ही वो एक्टिंग के प्रोफेशन में आना चाहते थे. हाल ही में विवेक वासवानी को सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में देखा गया. बातचीत के दौरान एक्टर-प्रोड्यूसर ने बताया कि कैसे उन्होंने शाहरुख को उनके स्ट्रगल के दिनों में उन्होंने अपने घर में पनाह दी, उनके मां के ऑर्गन फेलियर्स के बाद दवाइयां भी भिजवाई थी और राजू बन गया जेंटलमैन में कास्ट किया. 

विवेक वासवानी और शाहरुख खान में नहीं होती बात 

विवेक वासवानी ने बताया कि शाहरुख खान से वह 2018 में उनकी बर्थडे पार्टी में मिले थे, और तबसे शक्ल तक नहीं देखी है. एक्टर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में विवेक वासवानी ने कहा, 'हमारा कोई रिश्ता नहीं है. हम बात नहीं करते. हम मिलते नहीं, लेकिन जब मिलते हैं, तो ऐसा लगता है मानो वर्षों हुए ही नहीं. मैं शहरी निवासी नहीं हूं. मैं एक टीचर हूं. मैं एक स्कूल का डीन हूं. मैं रोजाना 18 घंटे काम करता हूं. मैं बस और लोकल ट्रेन से सफर करता हूं, और शाहरुख एक सुपरस्टार हैं.

शाहरुख के पास 17 फोन है और मेरे पास एक

विवेक ने पिछले चार साल में दोस्त (शाहरुख) को फोन नहीं किया, जबकि वह मुश्किल समय का सामना कर रहे थे और कैंसर से जूझ रहे थे. पिछले चार सालों में आपने अपने दोस्त को फोन क्यों नहीं किया? इसका जवाब देते हुए विवेक ने कहा, 'उनके पास 17 फोन हैं, और मेरे पास एक नंबर है. अगर वह फोन उठाएंगे तभी मैं बात कर सकता हूं. 'जवान' के बाद मैंने उन्हें कॉल किया था, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. जब मैं शॉवर में था तब उन्होंने कॉल बैक किया था, लेकिन तब मैं नहीं उठा पाया. वह हर समय ट्रेवल करते रहते हैं. उनके ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं. वह एक साम्राज्य चला रहे हैं. इसलिए मैं समझता हूं.

ये भी पढ़ें-  'डेट पर मर्दों को बिल देने से रोकने वाली महिलाएं बेवकूफ हैं', Jaya Bachchan ने मॉडर्न डेटिंग पर किया तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़