राहुल नवलानी हुआ गिरफ्तार, क्या सामने आएगा वैशाली ठक्कर की मौत का सच?

Vaishali Takkar Suicide Case: पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी ने वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) सुसाइड मामले में राहुल नवलानी (Rahul Navlani) की गिरफ्तारी को कंफर्म किया है, जिससे परेशान होकर एक्ट्रेस ने अपनी जान दे दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 01:11 PM IST
  • वैशाली ठक्कर केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
  • इंदौर से हुई राहुल नवलानी की गिरफ्तारी
राहुल नवलानी हुआ गिरफ्तार, क्या सामने आएगा वैशाली ठक्कर की मौत का सच?

नई दिल्ली: Vaishali Takkar Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar ) सुसाइड मालमे में मुख्य आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस केस में आरोपी राहुल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था. पुलिस ने राहुल नवलानी को इंदौर से गिरफ्तार किया है. रविवार को 29 साल की टीवी एक्ट्रेस वैशाली ने रविवार को इंदौर स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. 

पड़ोसी राहुल गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी ने  वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में राहुल नवलानी की गिरफ्तारी को कंफर्म किया है. पेशे से बिजनेसमैन राहुल को इंदौर से ही गिरफ्तार किया गया है. वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस मामले  में पुलिस को वैशाली का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था. बता दें कि पुलिस को सुसाइड नोट मिला था. सुसाइड नोट के आधार पर उन्होंने बताया है कि वैशाली गहरे तनाव में थीं और उनका पड़ोसी राहुल नवलानी उन्हें परेशान कर रहा था.

भागने की फिराक में था आरोपी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली के सुसाइड के बाद राहुल और उनकी पत्नी विदेश भागने की फिराक में थे. वैशाली के भाई नीरज ठक्कर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी कि राहुल वैशाली को धमकाता था और वैशाली की तस्वीरें वायरल करने की धमकी भी देते थे.

एक्ट्रेस के भाई ने राहुल पर उसकी शादी तोड़ने का भी आरोप लगाया. राहुल पेशे से बिजनेसमैन है. उसके पास एक्ट्रेस के फोटोज थे, जिसे लेकर वह वौशाली को ब्लैकमेल करता था, और फोटो मंगेतर को भी भेज चुका है.

सुसाइड नोट में क्या लिखा?

रिपोर्ट के अनुसार वैशाली ने सुसाइड नोट में लिखा- I quit maa.आई लव यू पापा मां. अगर मैं बुरी बेटी बन गई तो मुझे माफ कर देना. प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा जरूर दिलवाना. मुझे राहुल और दिशा ने ढाई साल मेंटली टॉर्चर किया है. वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम खुश रहना. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं. मितेश से कहना मुझे माफ कर दे. 

ये भी पढ़ें- इस दिवाली सारा अली खान की तरह हों तैयार, एक ही VIDEO में दिखे एक्ट्रेस के कई रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़