Rashami Desai Birthday: जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुईं रश्मि देसाई, कास्टिंग काउच का भी हो चुकी हैं शिकार

Rashami Desai Birthday: छोटे पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली रश्मि देसाई आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर चलिए उनसे जुड़े कुछ खास किस्से आपको बताते हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 13, 2024, 10:04 AM IST
  • 38 साल की हुई रश्मि देसाई
  • कई शोज में आ चुकी हैं नजर
Rashami Desai Birthday: जब बी ग्रेड फिल्मों में काम करने को मजबूर हुईं रश्मि देसाई, कास्टिंग काउच का भी हो चुकी हैं शिकार

नई दिल्ली:Rashami Desai Birthday: 'उतरन', 'दिल से दिल तक', 'इश्क का रंग सफेद', 'अधूरी कहानी हमारी' जैसे शोज में नजर आ चुकी टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज, 13 फरवरी को अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) का जन्म असम में हुआ था. अपने करियर को सफलता के मुकाम तक पहुंचाने के लिए एक्ट्रेस ने काफी संघर्ष किया है.

रश्मि नहीं दिव्या है असली नाम

बहुत कम लोग जानते हैं कि रश्मि का असली नाम दिव्या देसाई है, लेकिन एक्टिंग करियर में आने के बाद उन्होंने अपना नाम चेंज कर लिया था. एक्ट्रेस ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत संघर्ष किया है. रश्मि ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'असमिया' फिल्म से की थी, लेकिन छोटे किरदार के कारण उन्हें पहचान नहीं मिली. 

बी ग्रेड फिल्मों में किया काम

टीवी और फिल्मों के अलावा रश्मि ने भोजपुरी फिल्मों और वेब सीरीज में भी धमाल मचाया हैं.एक्ट्रेस ने बी ग्रेड फिल्मों में भी काफी दिनों तक काम किया है. रश्मि देसाई को पहचान टीवी सीरियल उतरन से मिली. इस फिल्म में उन्होंने तपस्या ठाकुर का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

कास्टिंग काउच का हुईं शिकार

रश्मि ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर बताया था कि कास्टिंग काउच का वह शिकार हो चुकी हैं.  जब वह ऑडिशन के लिए गई थीं तो वहां मौजूद व्यक्ति ने उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके साथ गलत करने की कोशिश की थी. लेकिन अगले दिन उनकी मम्मी ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई भी की थी. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'मंजुलिका' के किरदार के साथ डराने आ रहीं ये एक्ट्रेस, खुद कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़