'गैंगस्‍टर' के बाद अब 'ट्रांसजेंडर' बनीं सुष्मिता सेन, OTT पर पुरुषों के दबदबे को देंगी टक्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हिंदी सिनेमा में अपने दमदार किरदारों के लिए जानी जाती हैं. पर्दे पर एक्ट्रेस अपने किरदार को बेहद मजबूती से पेश करती हैं. इसका बड़ा उदाहरण आर्या है. जल्द ही सुष्मिता सेन 'ताली' से सबको पीछे छोड़ने वाली हैं.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Oct 10, 2022, 01:45 AM IST
  • सुष्मिता सेन एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार
  • ट्रांसजेंडर के किरादर में नजर आएंगी सुष्मिता सेन
'गैंगस्‍टर' के बाद अब 'ट्रांसजेंडर' बनीं सुष्मिता सेन, OTT पर पुरुषों के दबदबे को देंगी टक्कर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इंडस्ट्री की मजबूत महिलाओं में से एक हैं, उनके किरदारों में भी उनका दम नजर आता है. उनकी वेब सीरीज 'आर्या' इसका बेहतरीन उदाहरण है. आर्या में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली सुष्मिता सेन एक बार फिर 'ताली' से वापस आ रही हैं. सुष्मिता सेन पहली बार ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी. एक्ट्रेस जल्द ही 'ताली' में गौरी सावंत के रोल में दिखाई देंगी. आइए जानते हैं उनका किरदार कितना खास होगा. 

ओटीटी पर है पुरुषों का बोलबाला 
फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ चुका है. पहले के मुकाबले अब महिलाओं के किरदार को अधिक महत्व दिया जाता है, लेकिन इसके बाद भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पुरुषों का दबदबा देखने को मिलता है. ऐसे में सुष्मिता सेन वह अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर सबको पटखनी देने का दम रखती है. उनकी आर्या वेब सीरीज इसका एक सबसे बड़ा उदाहरण है. 

क्या सुष्मिता सेन रचेंगी नया इतिहास 
सुष्मिता सेन अपने दम और अभिनय से क्या पुरुषों के दबदबे को टक्कर दे सकती हैं? इसका जवाब शायद हां है. सुष्मिता अपनी एक्टिंग से पहले भी पर्दे पर पुरुषों के दबदबे को कम कर चुकी हैं. आर्या में उनके गैंगस्टर किरदार को काफी पसंद किया गया था, जिसका नतीजा आर्या सीजन 2 भी हिट रहा था. 

सुष्मिता सेन गौरी सावंत किरदार के लिए क्यों हैं बेस्ट 
एक्टिविस्ट गौरी सावंत के किरदार के लिए सुष्मिता सेन एकदम फिट बैठती हैं. इस सीरीज में गौरी सावंत और उनकी गोद ली हुई बेटी की कहानी दिखाई जाएगी. रियल लाइफ में सुष्मिता सेन ने भी दो बेटियों को गोद लिया है, ऐसे में उनका अभिनय बेहद शानदार रहने वाला है या ये कहें कि उनसे बेहतर इस किरदार को कोई कर नहीं सकता है.  ताली की शूटिंग नवंबर में शुरू हो जाएगी. 

सुष्मिता का अंदाज अन्य एक्ट्रेस से अलग 
सुष्मिता सेन का अंदाज शुरू से ही दूसरी अभिनेत्रियों से अलग रहा है. वह कुछ भी छिपाने में यकीन नहीं रखती हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस ने ताली का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- ताली बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी. इस पोस्टर में सुष्मिता सेन का अंदाज काफी बदला हुआ नजर आया है. माथे पर बड़ी लाल बिंदी और गले में माला और साड़ी पहने सुष्मिता सेन के चेहरे पर तेज और आत्मविश्वास नजर आ रहा है. ऐसे में साफ जाहिर होता है कि उनका किरदार कितना दमदार होने वाला है. 

इसे भी पढ़ेंः Tripling 3 Trailer: भाई-बहन तिकड़ी करेंगी ये बड़ा कमाल, नए सीजन में जानें क्या होने वाला है खास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़