इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे ऑफ विज़िबिलिटी पर सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो

सुष्मिता सेन ने इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे ऑफ विज़िबिलिटी के मौके पर ट्रांसजेंडर्स को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो लोगों को इंस्पायर कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 31, 2023, 08:01 PM IST
  • फिल्म 'ताली' में आएंगी नजर
  • लोगों को पसंद आया वीडियो
इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे ऑफ विज़िबिलिटी पर सुष्मिता सेन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे ऑफ विज़िबिलिटी के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इंस्पायरिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत के साथ नजर आ रही हैं. 

''ताली बजती है हौसला बढ़ाने लिए''... 

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर शेयर किए अपने वीडियो में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट के साथ सभी के लिए एक ज्यादा समावेशी दुनिया बनाने की बात कही है.

वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, ''अब ताली बजेगी हौसला बढ़ाने के लिए. इस इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे ऑफ विज़िबिलिटी पर आइए हम सभी के लिए एक ज्यादा समावेशी और समान दुनिया बनाने के लिए हाथ मिलाएं. यहां है प्यार, शक्ति और एकता की इस शक्तिशाली जर्नी. डुग्गा डुग्गा''.'

ट्रांसजेंडर्स से जुड़े किए सवाल
वीडियो में सुष्मिता ने ट्रांसजेंडर्स से जुड़े कई सवाल भी किए हैं. जिसमें वह कहती हैं, ''अब ताली बजेगी हौसला बढ़ाने के लिए, एक नई पहचान दिलाने के लिए, गूंज से आसमान हिलाने के लिए, सिर्फ हाथ नहीं दो दिल मिलाने के लिए''.

'ताली' में आएंगी नजर 

बता दें सुष्मिता सेन जल्द ही अपनी नई फिल्म 'ताली' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह गौरी शिंदे नाम का किरदार निभाएंगी. उनकी ये फिल्म ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव  कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- उमराह से लौटी हिना खान पर फिदा चढ़ा बोल्डनेस का रंग, व्हाइट ड्रेस में ढाया कहर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़