Charu- Rajeev Divorce: राजीव सेन-चारू का हुआ तलाक, सुष्मिता सेन ने शेयर कर कही ये बात

Charu- Rajeev Divorce: राजीव सेन और चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी में पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. राजीव और चारू का ऑफिशियली तलाक हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2023, 07:08 PM IST
  • राजीव सेन-चारू का हुआ तलाक
  • सुष्मिता सेन ने शेयर किया पोस्ट
Charu- Rajeev Divorce: राजीव सेन-चारू का हुआ तलाक, सुष्मिता सेन ने शेयर कर कही ये बात

नई दिल्ली Charu- Rajeev Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन और चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी में पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों काफी टाइम से अपनी अनबन के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले साल कपल ने कानूनी रूप से अलग होने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. राजीव और चारू का ऑफिशियली तलाक हो गया है. 8 जून 2023 को उनके तलाक की सुनवाई हुई है. 

राजीव सेन और चारू का हुआ तलाक 


मीडिया की खबरों के अनुसार राजीव ने कहा हम तलाकशुदा हैं. सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने तलाक के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारू के साथ अपनी फोटो शेयर की है. इसी साथ उन्होंने नोट लिखा- कि वो आखिरकार अलग हो गए हैं. राजीव ने लिखा- कोई अलविदा नहीं है बस दो लोग जो बस एक दूसरे को होल्ड नहीं पाए.प्यार बना रहेगा. हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे. 

शादी के 4 साल पूरे होने से पहले हुए तलाक 
शादी के 4 साल पूरे होने के एक दिन पहले ही दोनों का तलाक हो गया. चारू और राजीव 7 जून 109 को गोवा में ग्रैंड वेडिंग की थी. कपल की पहली सालगिरह से पहले उनकी शादी में परेशानियां आ गई थी. इस वजह से उन्होंने पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं किया था. 

बेटी का हुआ जन्म 
चारू और राजीव ने अपनी शादी को चलाने के लिए कई कोशिश की है. इस दौरान कपल ने बेटी का स्वागत किया है. लेकिन फिर इनके बीच शादी को लेकर दिक्कते शुरू हो गई. दोनों कई बार एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाएं. चारू ने राजीव पर घरेलू हिंसा के भी आरोप लगाए थे. अब फाइनली दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Anupama upcoming twist: गुरुमां करेंगी बड़ा ऐलान, अनुपमा की लाइफ में आएगा ये ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़