सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में किया बड़ा खुलासा, बताई जैकलीन फर्नांडिस की असली चाहत

सुकेश चंद्रशेखर ने ठगी मामले में एक और कड़ी जोड़ दी है. हाल ही में उनकी एक चिट्ठी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. चिट्ठी में सुकेश ने बताया कि जैकलीन का ठगी से कोई संबंध नहीं है. ये चिट्ठी सुकेश ने अपने वकील को लिखी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 11:05 AM IST
  • सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन का लिया पक्ष
  • बताया एक्ट्रेस का ठगी में क्या था रोल
सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी में किया बड़ा खुलासा, बताई जैकलीन फर्नांडिस की असली चाहत

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेकर की कहानी में एक और खुलासा हुआ है. बता दें कि सुकेश 200 करोड़ रुपए की ठगी में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद हैं. सुकेश के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नींडिस भी शक के घेरे में हैं. एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ की जा रही है. ऐसे में सुकेश ने अपने वकील को एक चिट्ठी लिखी है. चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन पर लगे आरोपों पर सफाई पेश की है.

फर्नांडिस को रोल नहीं

सुकेश चंद्रशेखर ने वकील को लिखी चिट्ठी में साफ तौर पर बताया कि 200 करोड़ रुपए के घोटाले में जैकलीन फर्नांडिस का कोई रोल नहीं है. लैटर में ये भी लिखा है कि जैकलीन को सुकेश ने जो भी गिफ्ट्स दिे थे जैसे महंगी कार, सभी रिलेशनशिप में होने के तौर पर दिए गए थे. सुकेश ने ये भी बताया कि रैनबैक्सी के पूर्व मैालिक की रिहाई के लिए पैरवी को तौर पर 200 करोड़ रुपए दिए गए थे.

जैकलीन बेकसूर

सुकेश ने जैकलीन की तरफदारी करते हुए लिखा कि ये बहुत ही दुख की बात है कि PMLA मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया गया. सुकेश का कहना है कि रिलेशनशिप में होने की वजह से जैकलीन और उसके परिवार को महंगे गिफ्ट्स दिए गए थे इसमें जैकलीन का कोई दोष नहीं है. जैकलीन ने सिर्फ प्यार और साथ मांगा और इसके अलावा कुछ भी नहीं. जैकलीन और उनके परिवार पर खर्च किया गया पैसा कानूनी तौर पर कमाया गया था और जल्द ही कोर्ट में साबित कर दिया जाएगा.

जैकलीन को मिली है अंतरिम जमानत

बता दें कि दिवाली के मौके पर जैकलीन को कोर्ट से राहत मिली है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ा दी गई है. जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश से 10 करोड़ के कीमती गिप्ट्स लिए थे. ऐसे में सुकेश की चिट्ठी से जैकलीन को थोड़ी राहत मिली है.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, साड़ी में लगाए जमकर ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़