सोफी चौधरी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, स्वीमिंग पूल में दिखाई बेबाक अदाएं

बोल्डनेस के मामले में सोफी चौधरी (Sophie Choudry) भी किसी से पीछे नहीं हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 07:08 PM IST
  • सोफी चौधरी के हॉट लुक पर टिकी नजरें
  • सोफी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
सोफी चौधरी पर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, स्वीमिंग पूल में दिखाई बेबाक अदाएं

नई दिल्ली: सोफी चौधरी (Sophie Choudry) को कई फिल्मों में देखा जा चुका है, लेकिन उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. हालांकि, इसके बावजूद एक्ट्रेस खबरों में रहती हैं. इसका एक खास कारण सोफी का स्टाइलिश अंदाज भी है. अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोफी अक्सर सोशल मीडिया पर अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

Sophie Choudry ने दिखाया बोल्ड लुक

अब फिर से सोफी ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है. लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. तस्वीरों में वह हॉल्टर नेक मोनोकिनी पहने स्वीमिंग पूल में खड़ी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOPHIE (@sophiechoudry)

सोफी ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और गले में गोल्ड की चेन पहनी है.

बेहद हॉट दिख रही हैं सोफी चौधरी

सोफी इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी सोफी की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. अब एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक तेजी से वायरल भी होने लगा है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं सोफी चौधरी

गौरतलब है कि सोफी को 'शादी नंबर 1', 'शादी के साइड इफेक्ट्स', 'हे बेबी' और 'किडनैप' जैसी कई फिल्मों में देखा जा चुका है. हिंदी प्रोजेक्ट्स के अलावा वह कई साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सोफी को रियलिटी शोज में भी कई बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें- एली अवराम ने ब्लैक साड़ी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिखाई सिजलिंग अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़