Anupama: अनुपमा के बेटे संग रोमांस करेंगी शिवांगी जोशी, किंजल की सौतन बन मचाएंगी बवाल!

Anupama: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है. इन फोटो में तोषु  एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहा हैं. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवांगी शो का हिस्सा होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 02:52 PM IST
  • तोषु संग शिवांगी जोशी करेगी रोमांस
  • अनुपमा शो में जल्द आएगा नया ट्विस्ट
Anupama: अनुपमा के बेटे संग रोमांस करेंगी शिवांगी जोशी, किंजल की सौतन बन मचाएंगी बवाल!

नई दिल्ली: Anupama: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. दरअसल शो में तोषु का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. वह अपने इस अफेयर को छिपाने की काफी कोशिश कर रहा है. लेकिन तोषु की सास राखी दवे को अफेयर के बारे में पता चल चुका है. वह जल्द ही अनुपमा और किंजल को इस बारे में बताने वाली है. तोषु की पोल खुलते ही उसकी मुश्किलें बढ़ने वाली है. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ वायरल हो रही है. जिसमें वह शिवांगी जोशी के साथ रोमांस करता नजर आ रहा है. 

शिवांगी जोशी की होगी अनुपमा में एंट्री!

तोषु की गर्लफ्रेंड का किरदार टीवी की टॉप एक्ट्रेस शिवांगी जोशी करने वाली हैं. इंटरनेट पर  तोषु और शिवांगी जोशी की रोमांटिक फोटो वायरल हो रही है. उनकी फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. फोटो में शिवांगी ने सारी हदें पार कर दी है. फोटो को देख साफ पता चलता है कि शो में शिवांगी की एंट्री होने वाली है. 

जानें तस्वीरों का सच क्या है
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल फोटो एडिट की गुई है. दरअसल अनुपमा शो के फैन से कुछ फोटो को एडिट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैंस अक्सर शो की स्टोरी को तोड़ मरोड़कर पेश करते रहते हैं. ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है. खैर सच्चाई जो भी है सोशल मीडिया पर तोषु और शिवांगी की फोटो धमाल मचा रही है. 

नहीं होगी शो में एंट्री 
अनुपमा शो में शिवांगी जोशी की एंट्री नहीं होने वाली है. शो में जल्द ही तोषु के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबर घर में आग की तरह  फैलने वाली है. जिसके बाद किंजल तोषु को तलाक देने का फैसला करें. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा तोषु और किंजल के घर को टूटने से बचाने की कोशिश करेगी. 

इसे भी पढ़ेंः पाक एक्टर अली जफर क्यों नहीं करना चाहते हैं शाहरुख खान के साथ काम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़