शेखर सुमन ने इंडस्ट्री के 4 लोगों को कहा गैंगस्टर, बताया सांप से भी ज्यादा खतरनाक

कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे. अब इस लिस्ट में शेखर सुमन का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने बताया है कि वह कम से कम 4 'गैंगस्टर्स' को जानते हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 31, 2023, 11:50 AM IST
  • शेखर सुमन के खुलासों ने किया हैरान
  • प्रियंका चोपड़ा की सपोर्ट में आए शेखर
शेखर सुमन ने इंडस्ट्री के 4 लोगों को कहा गैंगस्टर, बताया सांप से भी ज्यादा खतरनाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड माफिया (Bollywood Mafia) को लगातार कई सितारे सामने आकर अपनी बात दुनिया के सामने रख रहे हैं. कुछ दिन पहले ही  एक पॉडकास्ट इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड छोड़ने के पीछे हैरान करने वाली वजह बताई थी. वहीं, सिंगर-संगीतकार अमाल मलिक ने अपने साथ होने वाली घटना का खुलासा किया था. अब इसी कड़ी में मशहूर एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने बॉलीवुड गैंग की पोल खोलते हुए ट्वीट किए हैं.

बॉलीवुड माफिया पर बोले शेखर सुमन

हाल ही में शेखर सुमन ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए बॉलीवुड गैंग पर बात की है. इसी के साथ उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी सपोर्ट किया है.

एक्टर ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मैं इंडस्ट्री में कम से कम 4 ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझे और मेरे बेटे अध्ययन को कई प्रोजेक्ट से हटाने के लिए गैंगअप किया. मुझे यह अच्छे से पता है. इन गैंगस्टर्स का बहुत दबदबा है और वह लोग एक रैटल स्नेक से भी ज्यादा खतरनाक हैं, लेकिन सच यह है कि वे लोग रुकावटें पैदा कर सकते हैं, लेकिन हमें रोक नहीं सकते हैं.' 

आपको खत्म कर देता है गिरोह- शेखर

शेखर सुमन ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, 'प्रियंका चोपड़ा का यह सनसनीखेज खुलासा शॉक्ड के रूप में नहीं आया. यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर गिरोह कैसे काम करता है.

ये आपको तब तक दबाएंगे, प्रताड़ित करेंगे और सताएंगे, जब तक आप खत्म नहीं हो जाते. ऐसा SSR के साथ हुआ.' 

शेखर सुमन ने प्रियंका चोपड़ा का किया समर्थन

शेखर ने अगले ट्वीट में इसी बात को पूरा करते हुए लिखा, 'यह दूसरों के साथ भी होगा. इस इंडस्ट्री में होता है। इसे लीजिए या फिर छोड़ दो, और प्रियंका ने जाने का फैसला किया. भगवान का शुक्र है कि उन्होंने ऐसा किया.

अब हमारे पास हॉलीवुड में भारत को रीप्रेजेंट करने वाला एक सच्चा ब्लू ग्लोबल आइकन है. जैसा कि कहा जाता है कि हर बादल में उम्मीद की किरण होती है.'

शेखर सुमन किया एक और ट्वीट

शेखर सुमन ने इसके बाद शुक्रवार की सुबह एक और ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'हज़ार बर्क्र गिरे, लाख आंधिया उठे,वो फूल खिल कर रहेंगे जो खिलने वाले हैं.'

प्रियंका चोपड़ा और अमाल मलिक ने किए खुलासे

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले प्रियंका ने अपने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में किनारे किया जाने लगा था. उन्हें काम नहीं मिला रहा था. वहीं, सिंगर अमाल मलिक ने बताया कि इंडस्ट्री में चापलूसी, गुटबाजी और पॉवर प्ले किया जाना सच है.

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: नए सीजन के साथ तैयार हैं करण जौहर, ये सुपरस्टार बनेगा पहला मेहमान!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़