ट्रेडिशनल ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं शहनाज गिल, दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं इंटरनेट पर शहनाज गिल का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्ट्रेस एथनिक आउटफिट में नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 08:43 PM IST
  • शहनाज ने शेयर किया गॉर्जियस लुक
  • सोबर लुक से जीता फैंस का दिल
ट्रेडिशनल ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं शहनाज गिल, दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: Shehnaaz Gill Video: सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने क्यूट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस हाउस में शहनाज गिल को काफी पसंद किया गया था. शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. शहनाज गिल के इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. एक्ट्रेस के ट्रेडिशनल लुक पर लाखों फैंस फिदा हो रहे हैं. 

शहनाज गिल ने शेयर का ट्रेडिशनल लुक 

शहनाज गिल के इस लेटेस्ट लुक की बात करें को शहनाज गिल लाइट पर्पल कलर के इस शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. शहनाज गिल ने शरारा सूट के साथ ट्रेडिशनल पंजाबी हेयर स्टाइल बनाया है. पिंक लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

सलमान खान के साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू 
शहनाज गिल को फेम सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस से मिला था. दर्शक ही नहीं बल्कि सलमान खान को भी शहनाज गिल का क्यूट अंदाज काफी पसंद आया था. वहीं अब शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना डेब्यू करेंगी. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम खूबसूरत और क्यूट फोटो से भरा हुआ है. शहनाज के फैंस उनके लेटेस्ट लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. बता दें कि शहनाज गिल अक्सर इंस्टा लाइव के द्वारा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. 

इसे भी पढ़ेंः अनुपमा के रोल में भारती सिंह को देख सभी हुए लोटपोट, वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़