बैकलेस ड्रेस में कहर ढा रही हैं शमा सिकंदर, 41 की उम्र में पैपराजी को दिए ऐसे-ऐसे पोज

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. हर दिन वह अपनी अदाओं से लोगों के होश उड़ा देती हैं. इस बार वह बैकलेस गाउन में अपनी अदाओं का जादू चलाती हुई नजर आई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 17, 2022, 06:08 PM IST
  • शमा सिकंदर ने दिखाया सुपर बोल्ड लुक
  • बैकलेस गाउन में कहर ढा रही हैं शमा
बैकलेस ड्रेस में कहर ढा रही हैं शमा सिकंदर, 41 की उम्र में पैपराजी को दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) का परिचय देने की शायद अब जरूरत नहीं रह गई है. एक्ट्रेस अपने दम पर अपनी एक खास पहचान लोगों के दिलों में बना चुकी हैं. उन्हें बेशक एक्टिंग के लिए खास सराहा न गया हो, लेकिन शमा ने अपने स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. हर दिन एक्ट्रेस का एक सिजलिंग अंदाज देखने को मिल जाता है. अब फिर से शमा की फोटोज फैंस के बीच वायरल हो रही हैं.

वायरल हुआ शमा सिकंदर का बोल्ड अवतार Shama Sikander 

शमा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. अपने पर्सनल लाइफ, फोटोशूट्स, प्रोजेक्ट्स और वैकेशन्स जैसी हर चीज की झलक वह अपने चाहने वालों के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. इस कारण एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से सोशल मीडिया पर बढ़ती जा रही है. अब उनके नए लुक पर भी फैंस आंहें भर रहे हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस बैकलेस स्किन फिट गाइन पहने हुए दिखाई दे रही हैं.

शमा सिकंदर के हॉट लुक पर टिकी नजरें

शमा ने अपने इस लुक को पैपराजी के सामने फ्लॉन्ट करते हुए खूब पोज दिए हैं. उन्होंने अपने इस सिजलिंग अवतार को न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसके साथ उन्होंने बालों को कर्ली टच दिया है. शमा यहां हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

शमा सिकंदर 41 की उम्र में भी हैं फिट

शमा की इन अदाओं के देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. आज उनका कर्वी फिगर लाखों लोगों को प्रेरित कर रहा है. वहीं, एक्ट्रेस की बोल्डनेस और सिजलिंग अदाओं का तो कोई जवाब ही नहीं. शमा के इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनके हॉट अवतार देखने को मिलते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह पर चढ़ा देसी रंग, लहंगा पहन दिखाईं शोख अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़