जालीदार टॉप में शमा सिकंदर बालकनी में हुईं बोल्ड, 41 की उम्र में फिटनेस से किया हैरान

शमा सिकंदर एक बार फिर से अपने नए लुक की वजह से चर्चा में हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें सेक्सी अंदाज में बालकनी में खड़े होकर देते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 29, 2023, 04:12 PM IST
  • शमा सिकंदर ने किया मदहोश
  • ग्लैमरस दिखीं शमा सिकंदर
जालीदार टॉप में शमा सिकंदर बालकनी में हुईं बोल्ड, 41 की उम्र में फिटनेस से किया हैरान

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) एक्टिंग की दुनिया में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. हालांकि, उनकी एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया, लेकिन शमा के ड्रेसिंग सेंस, अदाएं और नए लुक्स ने उन्हें दुनियाभर में एक अलग पहचान दिला दी है. आज लगभग हर दिन एक्ट्रेस अपने फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से शमा का नया लुक फैंस का खींच रहा है.

Shama Sikander ने बरपाया कहर

शमा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की है. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लैक कलर का नेट वाला डीपनेक टॉप पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसे उन्होंने व्हाइट और ब्लैक प्रिंट वाली स्किन फिट स्कर्ट के पेयरअप किया है. इस लुक में शमा हमेशा की तरह बहुत हॉट लग रही हैं.

41 की उम्र भी शमा की फिटनेस ने किया हैरान

शमा ने अपने इस लुक न्यूड पिंक लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल के साकत ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर शमा ने इस लुक के साथ एक हाथ में गोल्ड का ब्रेसलेट कैरी किया है. हालांकि, इस बार भी सभी की नजरें शमा के कर्वी फिगर पर टिकी रह गई है. 41 की उम्र में भी एक्ट्रेस की फिटनेस लोगों को हैरान कर देती है.

लंबे वक्त से किसी प्रोजेक्ट में नहीं दिखीं शमा

गौरतलब है कि लंबे समय से शमा अपनी पर्सनल लाइफ पर ही ध्यान दे रही हैं. उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. वैसे, लंबे वक्त से तो शमा किसी भी शो या फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं. हालांकि, वह कई इवेंट्स में जरूर शरीक होती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिज के आदिवासी लुक ने खींचा ध्यान, नए अंदाज में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़