शमा सिकंदर ने इतना बदल दिया अपना लुक, इस अंदाज में पोज देती आईं नजर

Shama Sikander Photos: शमा सिकंदर ने फिर से अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाते हुए नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. इस बार एक्ट्रेस को काफी अलग और ग्लैमरस अंदाज में देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2023, 05:16 PM IST
  • शमा सिकंदर फिर दिखीं स्टाइलिश
  • शमा काफी अलग लुक में दिखीं
शमा सिकंदर ने इतना बदल दिया अपना लुक, इस अंदाज में पोज देती आईं नजर

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा हमेशा ही अपने फोटोशूट्स, खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रही हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर शमा के सिजलिंग लुक्स देखने को मिल जाते हैं. वहीं, उनके हर लुक को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं. अब फिर से शमा के नए लुक ने ध्यान खींच लिया है.

Shama Sikander ने लुक के साथ किया एक्सपेरिमेंट

कुछ ही देर पहले शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें वह काफी अलग और स्टाइलिश अंदाज में दिखी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

यहां उन्होंने रेड एंड ब्लू शेड का लोअर और सिल्क का ब्रालेट टॉप पहना है, जिसकी फ्रिल वाली स्लीव्स दी गई हैं.

ग्लैमरस दिख रही हैं शमा

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश शेड से कंप्लीट किया है और 2 बन बनाकर बालों को बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने इसके साथ दोनों साइट से माथे पर फ्लिक्स निकाली हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और एक हाथ में मल्टीशेड के बैंगल्स पहने हैं. इस फंकी लुक में शमा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

41 की उम्र में भी फिट हैं शमा सिकंदर

शमा ने आज भी खुद को बहुत फिट और ग्लैमरस रखा हुआ है. उनका कर्वी फिगर देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. शमा की अदाएं दुनियाभर के लोगों को प्रेरित करती हैं.

ये भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ की बेटी हुई कैमरे के सामने बोल्ड, साइड कट स्कर्ट पहन फ्लॉन्ट किया सेक्सी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़