बिकिनी पहन पानी में उतरीं शमा सिकंदर, हॉट लुक में किया मदहोश

शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने एक बार फिर से अपने हॉट लुक का जादू चला दिया है. इस बार बिकिनी पहने पूल में बैठकर पोज दे रही हैं. फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 28, 2023, 11:49 PM IST
  • शमा सिकंदर फिर दिखीं हॉट
  • शमा के लुक पर फिदा हुए फैंस
बिकिनी पहन पानी में उतरीं शमा सिकंदर, हॉट लुक में किया मदहोश

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) बेशक अपने किसी भी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में ज्यादा न रहती हो, लेकिन उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश अदाओं का जादू देशभर के लोगों पर जरूर चलाया है. अक्सर उनके नए-नए लुक्स कैमरे में कैद हो जाते हैं. अब फिर एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक से होश उड़ा दिए हैं.

Shama Sikander ने दिखाया हॉट लुक

शमा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें वह ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए स्वीमिंग पूल में बैठी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा हाथ में सनग्लासेस लेकर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा सिकंदर

शमा ने यहां अपने लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस के इस सिजलिंग लुक देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी अपनी हॉटनेस से वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं.

शमा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

शमा ने अपने इस हॉट अवतार को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने दिन की शुरुआत खूबसूरत मुस्कान के साथ करो.' एक्ट्रेस का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स किए हैं. 

ये भी पढ़ें- टीवी की संस्कारी बहू मालदीव में हुईं बोल्ड, दिखाया सेक्सी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़