Shama Sikander Bikini Look: शमा सिकंदर फिर हुईं कैमरे के सामने बेबाक, बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज

Shama Sikander Bikini Look: शमा सिकंदर का हॉट लुक कैमरे के कैद हो गया है. उन्होंने इस बार बिकिनी पहन इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटो में शमा हर बार की तरह इतनी सेक्सी दिख रही हैं कि फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2023, 08:56 PM IST
  • शमा सिकंदर की अदाओं ने किया मदहोश
  • शमा का सुपर बोल्ड लुक बना रहा है दीवाना
Shama Sikander Bikini Look: शमा सिकंदर फिर हुईं कैमरे के सामने बेबाक, बिकिनी पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही है. हर दिन उनका एक नया अंदाज इंटरनेट का पारा हाई कर देता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. दरअसल, कुछ घंटों पहले ही एक्ट्रेस ने फिर से अपना बिकिनी लुक शेयर किया है. यहां वह स्वीमिंग पूल के पास खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो में शमा व्हाइट कलर की हॉल्टर नेक बिकिनी में दिख रही हैं.

Shama Sikander की हॉटनेस पर फिदा हुए लोग

फोटो में शमा पूल को निहारती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस यहां नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं और उन्होंने बालों को ओपन रखा है. शमा इस लुक में बहुत हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे करना चाहिए या नहीं करना चाहिए. मीम वाले कमेंट्स के साथ बताएं.' फोटो में शमा के पीछे बर्फीले पहाड़ भी देखे जा सकते हैं.

कश्मीर में वक्त बिता रही हैं शमा

बता दें कि शमा पिछले कुछ समय से कश्मीर, गुलमर्ग में पति के साथ वक्त बिता रही हैं. इस दौरान वह लगातार फैंस के साथ अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं. बर्फीली वादियों में शमा का ये हॉट अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है.

शमा के स्टाइल पर फिदा है लोग

गौरतलब है कि शमा अपने लंबे एक्टिंग करियर में की टीवी शोज, फिल्मों, म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, काफी समय से वह कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. बल्कि, उन्होंने अपने स्टाइलिश और सिजलिंग अंदाज से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor Post: जाह्नवी कपूर को सताई मां श्रीदेवी की याद, लिखा भावुक करने वाला पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़