शमा सिकंदर की नए फोटोशूट ने किया हैरान, थाई हाई स्लिट स्कर्ट दिए ऐसे-ऐसे किलर पोज

शमा सिकंदर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी अदाओं का जादू देशभर के लोगों पर चलाया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के नए लुक्स काफी वायरल होते रहते हैं. अब फिर शमा ने ग्लैमरस लुक दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 09:29 PM IST
    • शमा सिकंदर ने बरपाया कहर
    • ब्लैक आउटफिक में दिखीं स्टनिंग
शमा सिकंदर की नए फोटोशूट ने किया हैरान, थाई हाई स्लिट स्कर्ट दिए ऐसे-ऐसे किलर पोज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी एक्टिंग का जादू टीवी शोज से लेकर, फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में खूब चलाया है. हालांकि, उनके एक्टिंग कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के कारण अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में आज वह देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर नया लुक शेयर करती रहती हैं.

शमा ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

अब कुछ देर पहले ही शमा ने इंस्टाग्राम पर अपना नया फोटोशूट दिखाया है. इसमें एक बर फिर उन्हें काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शमा ने सीक्वेंस वाली थाई हाई स्लिट ब्लैक स्कर्ट कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इसे उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ पेयरअप किया है. शमा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. अब उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

स्टनिंग दिख रही हैं शमा

शमा ने अपने इस लुक को शाइनी स्मूद बेस, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके बाद उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर हाई पोनीटेल की है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने रोज गोल्ड नेट और ईयररिंग्स कैरी किए हैं. शमा इस लुक में स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

42 की उम्र में भी फिट हैं शमा

शमा के इस गॉर्जियस अवतार को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने आज भी खुद को बहुत फिट रखा है. एक्ट्रेस ने हर अंदाज पर फैंस आंहें भरते रह जाते हैं. यही कारण है उनका हर लुक तेजी से वायरल होने लगता है.

ये भी पढ़ें- छोटी सी उम्र में ही अनाथ हो गए थे अरशद वारसी, 'झलक दिखला जा' के सेट पर बचपन याद कर हुए भावुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़