42 की उम्र में शमा सिकंदर की खूबसूरती ने बनाया दिवाना, अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

शमा सिकंदर एक बार फिर अपने नए लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपनी स्टाइलिश अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब फैंस के बीच शमा का ये नया एथनिक लिबास भी तेजी से वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 14, 2023, 09:27 PM IST
    • शमा सिकंदर ने बरपाया कहर
    • शमा लहंगे में भी दिखीं खूबसूरत
42 की उम्र में शमा सिकंदर की खूबसूरती ने बनाया दिवाना, अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: शमा सिकंदर अपने किसी भी वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा नए और स्टाइलिश लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. शमा ने अपने लंबे एक्टिंग करियर में कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी काफी काम किया है. हालांकि, इसके बावजूद अपनी एक्टिंग का खास जादू दर्शकों पर नहीं चला पाईं, लेकिन अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के दम पर वह हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से शमा का नया लुक वायरल हो रहा है.

शमा ने लहंगे में ढाया कहर

शमा काफी समय से सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हो गई हैं. देखते ही देखते एक्ट्रेस इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अब लेटेस्ट लुक में शमा खूबसूरत व्हाइट लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है और साइड दुपट्टा लिया है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने अपने इस लुक को हैवी मेकअप किया है. उन्होंने सटल शाइनी बेस के साथ न्यू ग्लॉसी लिप्स रखे हैं और स्मोकी आई मेकअप किया है. हेयर स्टाइल के लिए शमा ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के लिए भारी चोकर नेकपीस और हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. उन्होंने यहां एक हाथ में मैचिंग के बैंगल्स पहने हैं.

शमा की अदाओं के दिवाने हुए लोग

शमा इस एथनिक लुक में भी बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी वायरल होने लगा है. शमा की इतनी स्टाइलिश अदाओं और फिटनेस को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं. अब शमा के चाहने वाले उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला कुमार पर चढ़ा देसी रंग, येलो साड़ी में लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़