Shama Sikander Hot Look: फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने तोड़ दी सारी हदें, 41 की उम्र में दिखाया बेहद हॉट लुक

Shama Sikander Hot Photoshoot: शमा सिकंदर ने अपने नए फोटोशूट से सभी के होश उड़ा दिए हैं. यहां एक्ट्रेस का बेहद हॉट लुक देखने को मिला है. शमा के लुक को देख अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 03:41 PM IST
  • शमा सिकंदर का दिखा हॉट लुक
  • शमा की अदाओं ने उड़ाए होश
Shama Sikander Hot Look: फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर ने तोड़ दी सारी हदें, 41 की उम्र में दिखाया बेहद हॉट लुक

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक दिखाया है, जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए हैं. अपने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए शमा ने सारी हदें तोड़ दी हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने सिर्फ ब्रालेट टॉप कैरी किया है. उन्होंने इसके साथ सिर्फ शॉर्ट्स कैरी किए हैं. शमा ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज दिखाया है.

Shama Sikander ने 41 की उम्र में किया हैरान

शमा ने अपने इस हॉट लक को न्यूड स्मोकी शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. शमा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिक गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि शमा 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा है. अपनी अदाओं से एक्ट्रेस हर किसी को प्रेरित करती रहती हैं.

इंडस्ट्री में लंबा सफर तय कर चुकी हैं शमा सिकंदर

शमा ने अपने करियर में टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी खूब काम किया है. हालांकि, उन्हें एक्टिंग के लिए खास सफलता हासिल नहीं हो पाई. शमा कई तरह के किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतार चुकी हैं. अब काफी समय से एक्ट्रेस सिर्फ अपने फोटोशूट्स, फिटनेस और बोल्ड अदाओं के कारण ही चर्चा में हैं. अक्सर वह इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट्स और पर्सनल लाइफ की झलक भी शेयर करती रहती हैं.

इस सॉन्ग में दिखी थीं शमा

शमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार 2021 में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में देखा गया था. इसके बाद से ही अब तक फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि, इससे पहले शमा टीवी शोज, वेब सीरीज और रियलिटी शोज और फिल्मों का भी हिस्सा बनी हैं. पिछली बार वह 2019 में 'बायपास' टाइटल से बनी फिल्म में भी देखा गया था.

ये भी पढ़ें- लाल साड़ी पहन क्लासी लुक में नजर आईं श्वेता तिवारी, अदाओं से लूट ली महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़