शमा सिकंदर ने बॉसी लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का, 41 की उम्र में बिखेरे जलवे

Shama Sikander Hot Photoshoot: शमा सिकंदर अपने ग्लैमरस लुक की वजह से अक्सर खबरों में आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग अवतार कैमरे में कैद हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 18, 2023, 04:55 PM IST
  • शमा सिकंदर फिर हुईं बोल्ड
  • शमा ने कराया नया फोटोशूट
शमा सिकंदर ने बॉसी लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का, 41 की उम्र में बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. आज देखते ही देखते शमा सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट लुक में शमा का फिर से बेहद हॉट और ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है.

Shama Sikander ने फिर चलाया हुस्न का जादू

कुछ ही देर पहले शमा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया फोटोशूट दिखाया है. इसमें एक्ट्रेस लाइट पर्पल कलर का फ्लोरल प्रिंटेड ब्लेजर और मैचिंग की पैंट्स पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस बॉसी लुक में भी हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. शमा ने टॉपलेस होकर ये ब्लेजर पहना है.

शमा सिकंदर की अदाओं ने किया मदहोश

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड सटल बेस, न्यूड लिपस्टिक और स्मोकी न्यूड ग्लिटरी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने कान में गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं और बालों को बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Door Magazine (@thedoormagazine)

एक्ट्रेस के चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. शमा के चाहने वाले तो उनकी इस अदाओं पर फिदा हो गए हैं.

41 की उम्र में बेहद हॉट हैं शमा सिकंदर

शमा के इस हॉट लुक को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो गई हैं. आज भी अपने सिजलिंग लुक्स से शमा किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. वहीं, वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.

2021 में पर्दे पर दिखी थीं शमा सिकंदर

गौरतलब है कि शमा सिकंदर लंबे वक्त से किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. पिछली बार वह 2021 में म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में देखा गया था. इससे पहले वह फिल्म 'बाय पास रोड' में सारा नाम की महिला के किरदार में देखा गया था, जो 2019 में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें- Aarti Mittal Arrested: अब इस हसीना पर लगा सेक्स रैकेट चलाने का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़