बर्थडे पर शमा सिकंदर हुईं टॉपलेस, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

शमा सिकंदर ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस का जादू चला दिया है. लेटेस्ट लुक में फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस टॉपलेस हो गई हैं. उनका ये सिजलिंग अंदाज अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 4, 2023, 09:34 PM IST
  • शमा सिकंदर ने चलाया जादू
  • फोटोशूट के लिए हुई टॉपलेस
बर्थडे पर शमा सिकंदर हुईं टॉपलेस, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी बेबाक अदाओं से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. एक्ट्रेस बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर खास मुकाम हासिल न कर पाई हों, लेकिन शमा का स्टाइल और बोल्ड लुक दुनियाभर के लोगों को उनका दीवाना बनाता है. अब एक बार फिर से शमा फोटोशूट के लिए इतनी बेबाक हो गई हैं कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान है.

जन्मदिन पर बेबाक हुईं Shama Sikander

बता दें कि 4 अगस्त को शमा अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने नए लुक्स में कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसके लिए वह टॉपलेस हो गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

फोटो में देखा जा सकता है कि शमा व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए बैठी हैं. यहां उन्होंने टॉप की जगह खुद को सफेद गुलाबों से कवर किया हुआ है.

शमा सिकंदर की हॉटनेस ने चलाया जादू

शमा ने अपने इस हॉट लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स और न्यूड रेड लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड स्मोकी आईज रखी है और बालों का कर्ल्स करके हाई बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस के चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं. शमा इस लुक में भी हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं.

42 की उम्र में भी हॉट हैं शमा

शमा के इस सेक्सी लुक को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं, बल्कि बढ़ती उम्र के साथ शमा और ज्यादा हॉट हो गई हैं. अपनी अदाओं से आज वह किसी भी एक्ट्रेस को कई कड़ी टक्कर दे सकती हैं. अब शमा का ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- पलक तिवारी से साड़ी पहन गिराई हुस्न की बिजलियां, हॉटनेस का लगाया तड़का  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़