इस बड़े डायरेक्टर के साथ Saif Ali Khan ने मिलाया हाथ, ओटीटी पर फिर करेंगे धमाका!

Saif Ali Khan: पिछले साल बड़े बजट के साथ रिलीज हुई फिल्म पठान के डायरेक्टर ने सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने शानदार कमाई की थी. अब खबर आ रही है डायरेक्टर सैफ अली खान के साथ नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 8, 2024, 09:02 AM IST
    • धमाका करने की तैयारी में हैं सैफ अली खान
    • 17 साल बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ मिलाया हाथ
इस बड़े डायरेक्टर के साथ Saif Ali Khan ने मिलाया हाथ, ओटीटी पर फिर करेंगे धमाका!

नई दिल्ली: Saif Ali Khan: साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बुरी तरह पिटने के बाद से सैफ अली खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए. लेकिन लगता है कि जल्द ही उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ सकती है. खबर आ रही है सैफ अली खान ओटीटी प्लैटफॉर्म पर फिर से वापसी करने वाले हैं. 

कई साल बाद साथ स्पॉट हुए सैफ और सिद्धार्थ 

खबर आ रही है कि सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में सालों बाद सैफ अली खान से मुलाकात की है और दोनों को मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया. डायरेक्टर-एक्टर की जोड़ी ने सलाम नमस्ते (2005) और ता रा रम पम (2007) में एक साथ काम किया था. अपने आखिरी प्रोजेक्ट के 17 साल बाद फिर से साथ आने के बाद, उनके एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

कुणाल कपूर और सैफ अली खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ आनंद सैफ अली खान, जयदीप अहलावत, कुणाल कपूर और निकिता दत्ता अभिनीत ‘ज्वेल थीफ’ का निर्माण कर रहे हैं. हालांकि, सैफ और सिद्धार्थ के कोलैबोरेट करने को लेकर फिलहाल कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं है. रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि सैफ और सिद्धार्थ की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी. ये भी कहा जा रहा है कि सैफ इसमें बिल्कुल एक नए अवतार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- इंडस्ट्री के सक्सेसफुल एक्टर में से एक रहे Aamir Khan को एक वक्त झेलनी पड़ी थी आर्थिक तंगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़