Koffee With Karan 7: उर्फी जावेद के फैशन सेंस के दीवाने हुए रनवीर सिंह, करण-आलिया के सामने जमकर तारीफ की

बॉलीवुड के एनर्जेटिक सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee With Karan 7 ) में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तारीफ करते नजर आए. रणवीर से अपनी तारीफ करने के बाद से ऐक्ट्रेस की खुशी का ठिकाना नहीं है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 09:39 AM IST
  • उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस के फैन हुए रणवीर सिंह
  • करण जौहर के शो पर जमकर की तारीफ
Koffee With Karan 7: उर्फी जावेद के फैशन सेंस के दीवाने हुए रनवीर सिंह, करण-आलिया के सामने जमकर तारीफ की

नई दिल्ली:  करण जौहर का पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' लाइम लाइट में छाया हुआ है. बीते गुरुवार शो का पहले एपिसोड ऑनएयर किया गया है. शो के पहले एपिसोड (Koffee With Karan 7 First  Episode) में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने खूब धमाल मचाते नजर आए. इस बार भी शो के रैपिड फायर राउंड ने हर बार की तरह खूब सुर्खियां बटोरी है. इस सीजन के पहले एपिसोड में भी यही पार्ट खास रहा, और फैंस को खूब पसंद आया. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से कई मजेदार सवाल किए. वहीं जब रणवीर सिंह ने बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम लिया तो करण-आलिया का रिएक्शन फैंस का खूब ध्यान आकर्षित कर रहा है.

उर्फी के फैन है रणवीर

उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. पैपराजी भी उनकी तस्वीरों को कैमरे में कैद करने में जरा भी टाइम वेस्ट नहीं करते हैं. इंस्टाग्राम से ही ऐक्ट्रेस ने अच्छी पहचान बना ली है. जब शो में करण जौहर ने रणवीर से सवाल पूछा कि ऐसा कौन सा सेलिब्रिटी है जो अपने कपड़े रिपीट नहीं करता है तो एक्टर ने बिना सोचे और देर किए उर्फी जावेद का नाम ले लिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies)

उनका नाम सुनते ही करण जौहर और आलिया भट्ट की हंसने लगते हैं. इतना ही नहीं रणवीर ने उर्फी को फैशन आइकन तक बता डाला. शो की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

हॉलीवुड डिजाइनर भी कर चुकी हैं तारीफ

उर्फी जावेद वाकई एक फैशन आइकॉन हैं. उनके अवतारों ने न केवल पूरे देश को हैरान कर रखा है, बल्कि हॉलीवुड फैशन डिजाइनर हैरिस रीड (Harris Reed) को भी अपना फैन बना लिया है.वह उर्फी के अनोखे फैशन की तारीफों के बुल बांध चुकी हैं.

यूं तो उर्फी को अपने स्टाइल स्टेटमेंट से देश-विदेश से प्रशंसा मिलती है, लेकिन उन्हें बार-बार ट्रोल भी कर दिया जाता है.

रणवीर के हाछ लगा गिफ्ट हैंपर 

इस साल 'कॉफी विद करण 7' के रैपिड फायर राउंड का रिजल्ट वहां मौजूद दर्शकों के पास था. वोटिंग के आधार पर लोगों ने रणवीर सिंह को विनर घोषित किया. वहीं बजर राउंड में आलिया भट्ट ने जीत हासिल की. सोशल मीडिया पर शो के पहले एपिसोड को लेकर मिला-जुला रिएक्शन सामने आ रहा है.

ये भी पढ़ें- कुछ इस अंदाज में आलिया भट्ट ने होने वाली दादी को किया बर्थडे विश, सास पर प्यार लुटाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़