Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की फिल्म के पार्ट-2 की झलक आई सामने, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें अल्लू का नया लुक भी देखने को मिल रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 5, 2023, 06:30 PM IST
  • 'पुष्पा 2' का वीडियो आया सामने
  • 7 अप्रैल को धमाका करेंगे मेकर्स
Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की फिल्म के पार्ट-2 की झलक आई सामने, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) को लेकर दिन खूब चर्चा बनी हुई है. इसी के साथ फिल्म से जुड़ा नए अपडेट्स भी सामने आने लगे हैं. इसके पहले पार्ट 'पुष्पा: द राइजिंग' (Pushpa: The Rising) ने दुनियाभर में ऐसा धमाल मचाया कि अब दूसरे पार्ट का इंतजार ही नहीं हो पा रहा है.

Pushpa 2 के मेकर्स ने शेयर किया वीडियो

'पुष्पा' के मेकर्स ने अब दूसरे पार्ट की झलक दिखाते हुए एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है. इस 20 सेकंड के वीडियो में दिखाया जा रहा है कि पुष्पा (अल्लू अर्जुन) तिरुपति जेल से फरार हो गया है. मेकर्स ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'पुष्पा कहां है? जल्द इसकी खोज खत्म होगी! खुलासा 7 अप्रैल को शाम 4:05 पर होगा.'

'पुष्पा 2' की दिखी झलक

वीडियो में 'पुष्पा 2' के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं. यहां एक सीन में देखा जा सकता है कि पुलिस और आम जनता की भीड़  खूब झड़प हो रही है. लोग विरोध प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वीडियो के अंत में स्क्रीन पर फ्लैश के साथ अल्लू अर्जुन का पुष्पा लुक दिखता है.

अब इस वीडियो के साथ दर्शकों यह जानने के लिए बेताब हो गए हैं कि 7 अप्रैल को मेकर्स क्या रिलीज करने वाला है. खैर, इसका खुलासा तो वक्त ही करेगा.

ट्रेंड हुआ 'पुष्पा द रूल' 

ट्विटर पर अल्लू अर्जुन और 'पुष्पा द रूल' का बज बना हुआ है. खासतौर पर इस वीडियो के सामने आने के बाद फिल्म के लिए बेसब्री और बढ़ गई है. बता दें कि 'पुष्पा' का पहला पार्ट 17 दिसंबर 2021 को रिलीज किया गया था.

ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर ने इतना बदल दिया अपना लुक, इस अंदाज में पोज देती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़