Christmas 2023: Priyanka Chopra ने क्रिसमस तैयारियां की शुरू, मालती-निक संग पार्टी करने को रेडी 'देसी गर्ल'

Priyanka Chopra Christmas 2023: प्रियंका चोपड़ा ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी की तैयारियां जोर शोर से शुरू कर दी हैं. पीसी ने क्रिसमस को लेकर अपने घर पर की जा रही डेकोरेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 12, 2023, 11:27 AM IST
  • क्रिसमस पर धूमधड़ाका करने को तैयार देसी गर्ल
  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज
Christmas 2023: Priyanka Chopra ने क्रिसमस तैयारियां की शुरू, मालती-निक संग पार्टी करने को रेडी 'देसी गर्ल'

नई दिल्ली:Priyanka Chopra Christmas 2023: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल में उन्होंने क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक शेयर कर फैंस को एक्साइटेड कर दिया है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी क्रिसमस तैयारियों की दिखाई झलक

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर कर क्रिसमस की तैयारी दिखाई. उन्होंने और उनके डार्लिंग हसबैंड निक जोनस ने क्रिसमस पार्टी की तैयारी शुरू कर दी है. एक्ट्रेस की स्टोरी लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं.

फैमिली के साथ क्रिसमस मनाती हैं देसी गर्ल

इस साल प्रियंका अपने पति निक के साथ पांचवां और बेटी मालती मैरी के साथ दूसरा क्रिसमस मनाने वाली हैं. वहीं एक्ट्रेस की फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहअपनी फैमिसी के साथ इंटीमेट क्रिसमस फेस्टिवल मनाने के मूड है. पिछले साल प्रियंका ने न्यू जर्सी में क्रिसमस पर खूब धमाल मचाया था.

इन फिल्मों दिख सकती हैं एक्ट्रेस

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में नजर आईं थी. वह अब शो के दूसरे सीजन की तैयारी कर रही हैं. एक्ट्रेस के पास कुछ शानदार नए प्रोजेक्ट हैं इसमें जॉन सीना के साथ हेड ऑफ स्टेट्स और बॉलीवुड में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Rajinikanth Birthday: जब एक लड़की के प्यार में रजनीकांत हो गए थे लट्टू, लाख कोशिशों के बाद भी मुकम्मल नहीं हो पाई मोहब्बत की दास्तान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़