24 साल पहले ऐसे शुरू हुआ था Priyanka Chopra का फिल्मी सफर, एक्ट्रेस ने याद किए पुराने दिन

Priyanka Chopra throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर फिल्म से दुनियाभर के फैंस के दिलों में जगह बनाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर कर पुराने दिन याद किए हैं.    

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 13, 2024, 09:30 PM IST
    • देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थ्रोबैक फोटो
    • बताया कैसे शुरू हुआ था करियर और अब सब कैसे है
24 साल पहले ऐसे शुरू हुआ था Priyanka Chopra का फिल्मी सफर, एक्ट्रेस ने याद किए पुराने दिन

नई दिल्ली: Priyanka Chopra throwback Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली प्रिंयका चोपड़ा इन दिनों अपने परिवार के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों को याद किया है. एक्ट्रेस की पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी हो रही हैं 

प्रियंका चोपड़ा को याद आए पुराने दिन

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी काबिलियत साबित की है. प्रियंका इस समय फ्रांस में अपनी अगली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से कई फोटोज भी शेयर किए थे. अब अभिनेत्री ने पुरानी यादों की सैर की है और अपने मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट से एक तस्वीर पोस्ट की है. 

देसी गर्ल ने थ्रोबैक फोटोज की शेयर

पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'ये जर्नी कैसे शुरू हुई और कैसी चल रही है. साल 2000 में हैवी साड़ी और दो बॉबी पिन की मदद से मैंने अपने मिस वर्ल्ड के ताज को संभाला था. उस समय मेरा कॉन्फिडेंस धीरे-धीरे कम हो रहा था. लेकिन मैंने अपनी साड़ी में लगे कुछ पिन की तरह ही अपने कॉन्फिडेंस को भी संभालकर रखा था.'

इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है देसी गर्ल

प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' की शूटिंग में व्यस्त में हैं. इसे फ्रांस में शूट किया जा रहा है. प्रियंका ने 'थमिजान' से जुड़ी तस्वीरों के अलावा अपनी पोस्ट में बेटी मालती मैरी की भी तस्वीरें साझा की हैं. मालती को खिलौने वाले कैमरे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. अक्सर प्रियंका के सोशल मीडिया हैंडल पर मां-बेटी की मौज-मस्ती वाली तस्वीरें देखने को मिलती रहती है. 

ये भी पढ़ें- स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले ही कहां हां, Vidya Balan की फिल्म जिसने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़