Priyanka Chopra Video: प्रियंका की गोद में खेलती दिखीं बेटी मालती, देखें क्यूट वीडियो

Priyanka Chopra And Nick Jonas Daughter Malti Video: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बार अपनी बेटी मालती के साथ भारत में नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर मैरी मालती की वीडियो जमकर वायरल हो रही है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 31, 2023, 05:16 PM IST
  • प्रियंका-निक बेटी मालती के साथ पहुंचे भारत
  • बेटी मालती की वीडियो इंटरनेट पर वायरल
Priyanka Chopra Video: प्रियंका की गोद में खेलती दिखीं बेटी मालती, देखें क्यूट वीडियो

नई दिल्ली: Priyanka Chopra And Nick Jonas Daughter Malti Video: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बार अपनी बेटी मालती के साथ भारत में नजर आए हैं.  इससे पहले कपल अकेले ही भारत आते थे, लेकिन पहली बार निक और प्रियंका बेटी के साथ मुंबई पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर बेटी मैरी मालती की फोटो और वीडियो वायरल हो रही है. 

बेहद क्यूट है प्रियंका की बेटी 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मुबंई एयरपोर्ट पर बेटी मैरी मालती के साथ नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर मालती का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रियंका चोपड़ा पिंक कलर की स्लिट ड्रेस में तो निक नेवी ब्लू कलर की स्वेटशर्ट में नजर आए हैं. वहीं मालती ग्रे कलर की फ्रॉक दिख रही हैं. 

प्रियंका की गोद में दिखीं मालती 
वीडियो में मालती ग्रे कलर की फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही हैं. प्रियंका ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को पोज दिया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने गोद में बेटी को लिए हुई थी. मालती मां की गोद में खेलते हुए नजर आईं. सोशल मीडिया पर मालती के क्यूट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट
प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस 'एंडिंग थिंग्स' और 'टेक्स्ट फॉर यू' में नजर आएंगी. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज सिटाडेल' का ट्रेलर रिलीज किया गया था. बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Gaslight Movie Review: रहस्य और रोमांच से भरपूर है सारा अली खान की फिल्म 'गैसलाइट' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़