निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निया शर्मा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हर दिन एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. ऐसे में फैंस को भी अपने उनके फोटोशूट्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. नए लुक में निया ने अपनी अदाओं से दीवाना बना लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2023, 06:27 PM IST
  • निया शर्मा का सुपर सिजलिंग लुक दिखा
  • निया की हर अदाओं पर लोग फिदा हैं
निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, अब इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) ने बेशक अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल की, लेकिन दुनियाभर में उन्हें उनके स्टाइलिश बोल्ड लुक्स ने पहचान दिलाई है. आज निया के चाहने वाले हर दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह अक्सर अपने नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से निया का सिजलिंग लुक देखने को मिला है.

Nia Sharma ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

लेटेस्ट फोटोज में निया पिंक कलर की सीक्वेंस वाली ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने यहां हॉल्टर नेक ब्लाउज और थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. खासतौर पर एक्ट्रेस का आई मेकअप काफी अलग और आकर्षित दिख रहा है. निया ने अपनी आंखों को स्मोकी टच देकर व्हाइट स्मॉल पर्ल लगाकर कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है.

निया की हॉटनेस पर फिदा हुए लोग

निया ने अपने इस हॉट लुक को कैमरे के साथ फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक पोज दिए हैं. लोग उनकी इन अदाओं पर भी फिदा हो रहे हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इन फोटोज को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, 'क्या आप अब भी मुझसे मेरा पसंदीदा कलर पूछना चाहते हैं?' निया के चाहने वाले उन पर प्यार लुटाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

निया शर्मा ने हमेशा अपनी एक्टिंग से किया खुद को साबित

गौरतलब है कि तमाम टीवी सीरियल्स का हिस्सा बनने के बाद निया ने घर-घर में लोगों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना लिया, लेकिन जब उन्होंने वेब सीरीज के जरिए डिजिटल में कदम रखा तो यह भी साबित कर दिया कि उनके लिए कोई भी किरदार मुश्किल नहीं है, फिर चाहे वह कितना ही बोल्ड क्यों न हो. वहीं, एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नए फोटोशूट के लिए ऐसे सज-धजी दिखीं निक्की तंबोली, कैमरे के सामने इतराती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़