मौनी रॉय ने लहंगा पहन दिखाई शोख अदाएं, कातिलाना नजरों ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

मौनी रॉय अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाओं का जादू चला दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए मौनी ने बेहद खूबसूरत लहंगा कैरी किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2023, 08:21 PM IST
  • मौनी रॉय की अदाओं पर ठहर गई नजरें
  • लहंगे में बेह खूबसूरत दिख रही हैं मौनी
मौनी रॉय ने लहंगा पहन दिखाई शोख अदाएं, कातिलाना नजरों ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) की हर अदा पर उनके चाहने वाले फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस जो भी करती हैं, वो ट्रेंड बन जाता है. मौनी ने अपनी अदाकारी से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. वह जिस भी किरदार को निभाती हैं उसमें पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ मौनी ने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक दिखा है.

एथनिक लुक में भी स्टनिंग दिख रही हैं Mouni Roy

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए मौनी ने आइवरी शेड का सीक्वेंस वाला लहंगा कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उन्होंने न्यूड ग्लॉसी लिप्स रखे हैं और स्मोकी आईज से अपने लुक को पूरा किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों की मैसी चोटी बनाकर बांधा हुआ है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय अपने इस एथनिक लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में गोल्ड की हैवी झुमकियां पहनी है. एक्ट्रेस यहां अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. इस लुक में मौनी हमेशा की तरह बहुत हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस की नजरें अब उनकी स्टाइलिश और शोख अदाओं पर टिकी रह गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में संजय दत्त और पलक तिवारी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें हर रोल में देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने बॉडी पर लगवाई POP, वीडियो देख उडे़ लोगों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़