This Week OTT Release: 'मनी हाइस्ट 2' से लेकर 'फाल' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

This Week OTT Release: दिसंबर के दूसरे हफ्ते में ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज (films and web series) धमाल मचाने आने वाली हैं. इस लिस्ट में एक्टर रणदीप हुड्डा और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्में और सीरीज शामिल हैं. तो घर बैठे मनोरंजन के लिए हो जाइए तैयार.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2022, 01:40 PM IST
  • इस हफ्ते रिलीज होगी कई फिल्में
  • ओटीटी पर मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज
This Week OTT Release: 'मनी हाइस्ट 2' से लेकर 'फाल' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली: This Week OTT Release: दिसंबर शुरू हो गया है. ऐसे में सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी पर भी एंटरटेनमेंट का डबल धमाल देखने को मिलेगा. इस बीच आपको बताते हैं कि इस सप्ताह ओटीटी पर कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज  रिलीज होने वाली हैं. इस लिस्ट में रणदीप हु्ड्डा से लेकर तापसी पन्नू समेत कई मशहूर फिल्म कलाकारों की फिल्में और वेब सीरीज के नाम शामिल हैं.

ब्लर 

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'ब्लर' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. तापसी की ये फिल्म एक साइको थ्रिलर सीरीज है, जिसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. 9 दिसंबर को तापसी की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ऐप रिलीज होगी.

मनी हाइस्ट 2

नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' का कोरियन वर्जन भी इन दिनों लाइम लाइट में है. बता दें कि आने वाले 9 दिसंबर को कोरियन वर्जन 'मनी हाइस्ट का सीजन 2' ऑनलाइन स्ट्रीम होने वाली है. फैंस सीरीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

कैट

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'कैट' आने वाले 9 दिंसबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं. इस सीरीज में पंजाब में ड्रग तस्करी की कहानी दर्शायी जाएगी. फिल्म में रणदीप हुड्डा एक अंडर कवर पुलिस एजेंट का रोल निभा रहे हैं.

फाडू- एक लव स्टोरी 

मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज होने वाली अगली वेब सीरीज 'फाडू- एक लव स्टोरी' है. इस रोमांटिक वेब सीरीज में एक्ट्रेस सैयामी खेर और एक्टर अभिलाष थपलिया लीड रोल में दिखेंगे. इस सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग भी 9 दिसंबर को होगी.

फाल

साउथ एक्ट्रेस अंजलि की अपकमिंग वेब सीरीज 'फाल' भी इस सप्ताह 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होनी है. इस सीरीज के तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली, और हिंदी में भी स्ट्रीम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के बाद Rhea Chakraborty को मिला नया प्यार, इस बिजनेसमैन को डेट कर रहीं हैं एक्ट्रेस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़