जीजू विक्की कौशल ने ऐसे मनाया अपनी साली साहिबा इसाबेल का बर्थडे, दी बेस्ट विशेज

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लाइफ बेहद शानदार है. शादी के बाद दोनों की फैमिली सिंगल से डबल हो गई है. ऐसे में इसाबेल के बर्थडे पर दोनों परिवारों की ओर से बधाइयों की लाइन लग गई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 02:03 PM IST
  • कैटरीना कैफ की बहन का बर्थडे
  • विक्की कौशल ने किया सेलिब्रेट
जीजू विक्की कौशल ने ऐसे मनाया अपनी साली साहिबा इसाबेल का बर्थडे, दी बेस्ट विशेज

नई दिल्ली: कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. फिलहाल कैटरीना की छोटी बहन इसाबेल ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया तो ऐसे में दीदी और जीजू वहां कैसे ना होते.

कैटरीना ने दी बधाई

कैटरीना कैफ ने अपने अकाउंट से इसाबेल के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों बहनें एक दूसरी की कार्बन कॉपी नजर आ रही हैं. ऐसे में कैटरीना के अलावा विक्की कौशल ने भी अपनी साली साहिबो को बर्थडे विश कर दिया. कैप्शन में विक्की कौशल लिखते हैं कि हैप्पी..हैप्पी Isy तुम्हारा ये साल प्यार से भरा हो, लाफ्टर एंड गुड हेल्थ.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

सनी कौशल ने दी बधाई

कैटरीना के देवर सनी कौशल ने भी इसाबेल की स्टोरी अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की. शेयर की गई तस्वीरों में इसाबेल अपने हाथों की मेंहदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैप्पी बर्थडे ईशा कैफ, आपका ये साल बेस्ट रहे. लॉट्स ऑफ लव एंड ए बिग टाइट हग.

बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें कि कैटरीना की बहन भी उनकी ही तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं.ऐसे में इसाबेल सूरज पंचोली के साथ 'टाइम टू डांस' में अपनी एक्टिंग का जौहर आजमा चुकी हैं. ऐसे में खबरे हैं कि 'सुस्वागतम खुशामदीद' से भी कैटरीना की बहन इसाबेल अपने करियर को आगे ले जाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़