Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने 'एनिमल' पर साधा निशाना, रणबीर कपूर की फिल्म पर फूटा गुस्सा!

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बिना नाम लिए रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर आपत्ति जताई है. इसी साथ एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है कि वह अपनी लाइफ में कुछ अच्छा करना चाहती हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 8, 2024, 10:46 PM IST
  • कंगना रनौत ने एनिमल को लेकर रखी राय
  • फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने कही ये बात
Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने 'एनिमल' पर साधा निशाना, रणबीर कपूर की फिल्म पर फूटा गुस्सा!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर आपत्ति जताई है.  एक्ट्रेस ने ट्वीट में लिखा दर्शकों को महिलाओं पर अत्याचार करने वाली फिल्में ही क्यों पसंद आती है. 

कंगना ने किया ये ट्वीट 
कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा- मेरी फिल्मों पर पेड निगेटिविटी भारी पड़ती है. मैं बहुत मेहनत कर रही हूं लेकिन दर्शकों को महिलाओं के साथ मारपीट करने वाली फिल्में ही पसंद आती है. ऐसी फिल्में जहां उनके साथ सेक्स ऑब्जेक्ट की तरह ट्रीट किया जाए. जूते चाटने के लिए बोला जाए. ऐसी फिल्म उस व्यक्ति के लिए हैरान करने वाली हैं जो महिला सशक्तिकरण पर फिल्में बना रहा है. मैं अपनी लाइफ कुछ अच्छी चीजें करने में लगाना चाहती हूं. 

एनिमल विवादों में घिरी 
रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने 800 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. रणबीर कपूर की फिल्म साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म की लिस्ट में शामिल हो गई है. फिल्म की रिलीज के बाद से इस फिल्म पर विवाद हो रहा है. फिल्म को महिला विरोधी बताया जा रहा है. 

कंगना की फिल्मों रही फ्लॉप 
कंगना रनौत की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. एक्ट्रेस की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई.  जजमेंटल, पंगा, थलाइवी, धाकड़ समेत चंद्रमुखी फिल्म को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया. 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने एक फोन कर अर्जुन कपूर से मंगवाई ये चीजें, फराह खान ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़