Bday Special: श्रीदेवी के निधन के बाद किसी भी पार्टीज में नहीं जाते बोनी कपूर, वजह जान हो जाएंगे इमोशनल

Boney Kapoor Bday Special: मशहूर फिल्म बोनी कपूर का जन्म 11 नवंबर 1955 को मेरठ में हुआ था. बोनी कपूर ने हिंदी सिनेमा में कई शानदार फिल्मों का निर्माण किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 11, 2022, 09:46 AM IST
  • 67वां जन्मदिन मना रहे हैं Boney Kapoor
  • 'मिली' में पहली बार बेटी संग किया काम
Bday Special: श्रीदेवी के निधन के बाद किसी भी पार्टीज में नहीं जाते बोनी कपूर, वजह जान हो जाएंगे इमोशनल

Boney Kapoor Bday Special: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर बोनी कपूर अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों के साथ-साथ रियल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा बटोरी है. बोनी ने अपनी पहली पत्नी को श्रीदेवी के लिए तलाक दे दिया था. फिल्म मेकर श्रीदेवी से बहुत प्यार करते थे. हाल में ही एक शो में फिल्म मिली का प्रमोशन करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने बताया कि शेरी देवी का न होना उन्हें कितना खलता है, इतना ही नहीं उन्होंने पार्टीज में जाना भी बंद कर दिया है.

नहीं जाते पार्टीज में

बोनी कपूर हाल में ही कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई किस्से सुनाए. वहीं श्रीदेवी को याद कर इमोशनल भी हो गए. बोनी कपूर ने बताया कि 'जब से श्री गई हैं मैं किसी पार्टी में नहीं जाता. हां बस वहां जाता हूं, जहां काम के सिलसिले में जाना जरूरी होता है. इस दीवाली भी मैंने एक भी पार्टी अटेंड नहीं. इस पर कपिल ने जब वजह पूछी तो वह इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा- हर पार्टी कपल पार्टी होती है. हर कोई अपने पार्टनर के साथ होता है. मैं अकेले जाके वहां क्या करूं.'

OCD के हैं शिकार

शो मैं जाह्नवी कपूर ने बताया कि पापा को हर चीज बहुत परफेक्ट तरीके से पसंद हैं. हमारा झगड़ा हो रहा होता है, मैं रो रही होती हूं और मेरे पापा बीच झगड़े में खिड़की के पर्दे सही करने लगते हैं. एक्ट्रेस की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं. इसके बाद बोनी बताते हैं कि उन्हें OCD की बीमारी है. वह सफाई को लेकर बहुत पजेसिव हैं.

मिस्टर इंडिया ने पलट दी किस्मत

बोनी ने अपना करियर लिजेंड शक्ति सामन्ता के साथ काम करके शुरू किया. निर्माता के तौर पर उनकी सबसे सफल फिल्म 'मिस्टर इंडिया' रही, जिसके निर्देशक शेखर कपूर थे. इस फिल्म में हीरो अनिल कपूर और हीरोईन श्रीदेवी थीं. यह फिल्म 1987 की दूसरी बड़ी हिट थी और भारत की क्लासिक फिल्मों में से एक है. यह फिल्म अपने डायलॉग्स और गानों की वजह से जानी जाती है. फिल्म दिखाया गया अमरीश पुरी का मोगैम्बो किरदार सबसे बेस्ट विलेन कैरेक्टर माना जाता है. फिल्म में संगीत लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने दिया था.

ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नन्हीं परी को लेकर लौटे घर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़