कंगना रनौत को लेकर बदले अध्ययन सुमन के सुर, बोले- 'वो राजनीति में भी...'

अध्ययन सुमन अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस बार अपने इंटरव्यू में अध्ययन ने एक्स गर्लफ्रेंड कंगना रनौत को लेकर खुलकर बात की है. हालांकि, जिस कंगना पर कभी अध्ययन ने गंभीर आरोप लगाए थे, आज उन्हीं वह तारीफ करते नजर आए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 30, 2024, 01:22 PM IST
    • अध्ययन ने दी कंगना को शुभकामनाएं
    • कभी कंगना-अध्ययन का हुआ था झगड़ा
कंगना रनौत को लेकर बदले अध्ययन सुमन के सुर, बोले- 'वो राजनीति में भी...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'क्वीन' कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी और विवादों के कारण भी काफी सुर्खियों में रही हैं. खासतौर पर उनके रिलेशनशिप्स ने काफी खबरें बटोरीं. एक वक्त था जब कंगना दिग्गज एक्टर शेखर सुमन के बेटे और एक्टर अध्ययन सुमन को भी डेट कर रही थीं. दोनों 2008 में नजदीक आए. हालांकि, इनका ये रिश्ता एक साल भी नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया, लेकिन ये ब्रेकअप इतना मुश्किल था कि इसकी गूंज पूरे देश में सुनाई दी.

अध्ययन के बदले सुर

अध्ययन और कंगना ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए. अध्ययन ने तो यहां तक कह दिया था कि एक्ट्रेस जादू-टोना करती हैं. हालांकि, वक्त के साथ यह विवाद थमता चला गया, लेकिन अध्ययन और कंगना दोबारा फिर कभी कहीं साथ नहीं दिखे. हालांकि, अब लगता है कि अध्ययन ने एक्ट्रेस के साथ अपने सारे गिल-शिकवे भुला दिए हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि एक्टर ने हाल ही में कंगना को राजनीति में कदम रखने के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

कंगना को दी शुभकामनाएं

एक्टर ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि कंगना राजनीति में बहुत अच्छा करेंगी. हाल ही में लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में राजनीति में शामिल हुईं कंगना के बारे में बात करते हुए अध्ययन ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'जहां तक कंगना रनौत और उनकी लाइफ और उनके राजनीतिक करियर का सवाल है, मुझे लगता है कि उन्होंने एक एक्टर के रूप में अपने करियर में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, और मैं उनके राजनीतिक करियर के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. मुझे पूरा यकीन है कि वह राजनीति में भी बहुत अच्छा करेंगी. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.'

शूटिंग के दौरान आए थे करीब

बता दें कि अध्ययन सुमन और कंगना की जोड़ी पहली बार पर्दे पर मोहित सूरी के निर्देशित में बनी फिल्म 'राज- द मिस्ट्री कंटीन्यू' में नजर आई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों का अफेयर शुरू हो गया. लगभग 8 साल बाद ब्रेकअप पर बात करते हुए 2017 में अध्ययन ने कंगना पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया था.

भंसाली की सीरीज में दिखेंगे अध्ययन

दूसरी ओर अध्ययन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर चर्चा में हैं. यह सीरीज लाहौर की तवायफों और नवाबों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. सीरीज में नवाब की भूमिका निभा रहे अध्ययन का कहना है कि उन्होंने काफी लंबे समय से एक मौके का इंतजार किया है. अध्ययन ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे सराहेंगे. मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं सपना जी रहा हूं. मैंने कभी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की उम्मीद नहीं की थी. यह मेरे लिए एक दूर का सपना था, लेकिन यह सच हुआ.'

पिता संग काम करने पर खुश हैं अध्ययन

'हीरामंडी' में शेखर सुमन भी नजर आ रहे हैं. अध्ययन ने कहा कि बाप-बेटे की जोड़ी को एक शो में एक साथ देखना उनकी मां के लिए एक सपने के सच होने जैसा है. उन्होंने कहा, 'दुर्भाग्य से, मेरा उनके (शेखर) साथ केवल एक सीन है. मुझे एक साथ ज्यादा स्क्रीन टाइम की उम्मीद थी, लेकिन ट्रैक इस तरह एक साथ नहीं आते. फिर भी, एक ही शो में बाप-बेटे दोनों का होना मेरी मां अलका के लिए एक सपना सच होने जैसा है और मेरे लिए भी.

कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं अध्ययन सुमन

अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर अध्ययन का शेड्यूल काफी बिजी है. उन्होंने कहा, 'मैंने अभी एक अनटाइटल लव स्टोरी पूरी की है. मैंने विजय राज के साथ 'वहम' नाम की एक डार्क थ्रिलर और 'एंट्रैप्ड' नाम की फिल्म पूरी की है.'  36 वर्षीय एक्टर 'ऐ अजनबी' टाइटल वाली एक फिल्म का निर्देशन करने और एक कॉनमैन पर एक बायोपिक का निर्माण करने के लिए भी तैयार हैं. उन्होंने कहा, 'मैं अपनी पहली फिल्म 'ऐ अजनबी' का निर्देशन और अभिनय कर रहा हूं, और मैं एक कॉनमैन पर बायोपिक का निर्माण भी कर रहा हूं. मेरे पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं. मुझे विश्वास है कि मेरा काम खुद बोलेगा.'

ये भी पढ़ें- 'जिसे हम प्यार करते हैं वो कभी...', ऋषि कपूर को याद कर नीतू और बेटी रिद्धिमा हुईं इमोशनल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़