निया शर्मा को फोटोशूट करवाने के चक्कर में करना पड़ा ये काम, पोस्ट कर बताई परेशानी

हाल ही में निया शर्मा का 'झलक दिखला जा 10' से फर्स्ट लुक रिवील किया गया था. इसमें निया ब्लू ड्रेस में काफी कॉन्फिडेंस के साथ अपने बेस्ट मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निया बेहद बोल्ड लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 25, 2022, 04:55 PM IST
  • निया शर्मा ने 'झलक दिखला जा 10' के लिए किया शूट
  • फोटो पोज देते वक्त करना पड़ा मुश्किलों का सामना
निया शर्मा को फोटोशूट करवाने के चक्कर में करना पड़ा ये काम, पोस्ट कर बताई परेशानी

नई दिल्ली: 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' जैसे सीरियल्स से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली निया शर्मा बेहद ग्लैमरस हैं. उनकी ब्यूटी का हर कोई दीवाना है. वो अपने रिप्लाइज से अच्छे-अच्छों की बोलती बंद कर देती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने एक फोटोशूट करवाया जिसे करते हुए उन्हें थोड़ी परेशानी हुई उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है.

निया का हॉट लुक

ब्लू ग्लिटर ड्रेस में निया शर्मा बेहद बोल्ड दिख रही हैं. सिल्वर और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन वाली ये ड्रेस काफी कूल है और निया को डांसर वाली लुक दे रही है. इस लुक के लिए उनका मेकअप आस्था अग्रवाल ने किया है. बता दें कि ये लुक उन्होंने 'झलक दिखला जा 10' के लिए कैरी किया है. वो बतौर कंटेस्टेंट 'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फोटो का कैप्शन

निया शर्मा की इस वीडियो में उनके फोटोशूट के दौरान कैप्चर किए गए पोज हैं. उन पोज को फास्टफॉरवर्ड पर जब मूव किया जा रहा है तो ऐसा लग रहा है मानो निया डांस कर रही हों. ऐसे में निया लिखती हैं कि 'पोज देना वैसे ही कम कठिन नहीं था और इसके साथ ये डांस पोजिंग, पर क्या करें जब आपने इसके लिए ही साइन कर रखा हो.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'झलक दिखला जा 10' की तैयारी

हाल ही में निया शर्मा का 'झलक दिखला जा 10' से फर्स्ट लुक रिवील किया गया था. इसमें निया ब्लू ड्रेस में काफी कॉन्फिडेंस के साथ अपने बेस्ट मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में निया बेहद बोल्ड लग रही हैं. बता दें 'झलक दिखला जा 10' 3 सितंबर से कलर्स चैनल पर आने वाला है. ऐसे में फैजल और रुबीना दिलैक की फर्स्ट लुक भी सामने आ चुकी है.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने छुए एसएस राजामौली के पांव, सोशल मीडिया पर लोग बोले 'संस्कारी मुंडा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़