इस प्रोजेक्ट में बनी जैस्मिन भसीन-अली गोनी की जोड़ी, अब पर्दे पर दिखी रियल लाइफ कैमेस्ट्री

अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की जबरदस्त कैमेस्ट्री इस बार दर्शकों के सामने पर्दे पर उतारी गई है. दोनों के फैंस उन्हें दोबारा साथ देखकर बेहद खुश हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 3, 2022, 09:25 PM IST
  • अली और जैस्मिन का नया गाना रिलीज
  • दोनो की जोड़ी काफी पसंद की जाती है
इस प्रोजेक्ट में बनी जैस्मिन भसीन-अली गोनी की जोड़ी, अब पर्दे पर दिखी रियल लाइफ कैमेस्ट्री

नई दिल्ली: एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा कैमेस्ट्री और लव लाइफ के कारण चर्चा में रहते हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. फैंस ने भी इनकी जोड़ी को खूब प्यार दिया है. इस बात से हर शख्स वाकिफ है कि अली ने 'बिग बॉस 14' में पूरे देश के सामने जैस्मिन को प्रपोज किया था. इसके बाद इनकी जोड़ी कई प्रोजेक्ट्स में भी साथ दिख चुकी है.

इस वीडियो में दिखेगी जैस्मिन और अली की जोड़ी

अब अली और जैस्मीन लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'सजाऊंगा लुटकर भी' में एक साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों का काफी कोजी अवतार देखने को मिल रहा है. अब इस सॉन्ग को लेकर अली का कहना है कि कैमरे पर उनकी ऑफ-स्क्रीन कैमिस्ट्री को उतारा गया है. अली के मुताबिक जैस्मीन के साथ शूटिंग की सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी केमेस्ट्री बहुत कमाल की है. 

कैमरे पर दिखी जैस्मिन और अली की कैमेस्ट्री

अली ने हाल ही में कहा,'वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और हमारी कैमिस्ट्री कैमरे पर दिखाई देती है. यह हमारा एक साथ चौथा गाना है. हमारे पिछले 3 गाने '2 फोन', 'तू भी सताया जाएगा' और 'तेरा सूट' थे. शुक्र है कि हमें उन सभी को इसके लिए अच्छी समीक्षा मिली है.' एक्टर ने आगे कहा, 'कैमिस्ट्री सबसे महत्वपूर्ण चीज है जो कैमरे पर दिखाई जाती है. हमें एक साथ शूटिंग कर के बहुत मजा आया.'

इस गाने का रीमेक है जैस्मिन और अली का सॉन्ग

बता दें कि 'सजाऊंगा लुटकर भी' को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और इसे शान और नीति मोहन ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है.

यह गाना अली और जैस्मीन के बीच रोमांटिक पलों को कैद करता है और यह 1973 की फिल्म 'यादों की बारात' के पुराने ट्रैक 'चुरा लिया है तुमने' का रीमेक है, जिसे मूल रूप से आरडी बर्मन द्वारा संगीतबद्ध किया गया था.

अन्य प्रोजेक्ट्स में भी साथ दिख सकती है जैस्मिन और अली

जैस्मीन और उनके टीवी या ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाने की संभावना पर, अली ने जवाब दिया, 'मुझे टीवी के बारे में पता नहीं है, लेकिन अगर ओटीटी के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट है तो मैं इसे करना पसंद करूंगा. यह विषय पर निर्भर करता है.' वैसे, जैस्मिन और अली के फैंस इन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल को दाढ़ी को लेकर कमेंट करना पड़ा भारी, ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़