जैकलीन फर्नांडिस पहुंची माता के दरबार, वैष्णो देवी के आगे झुकाया सिर

2023 में अपने नए जीवन की शुरुआत और मुसीबतों को अलविदा कहने के लिए जैकलीन को मां वैष्णो का आशीर्वाद लेना ही पड़ा. अपने बिजा शेड्यूल से वक्त निकाल जैकलीन मां के दर्शन करने जम्मू पहुंच गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 10:34 AM IST
  • जैकलीन फर्नांडिस ने जोड़े मां के आगे हाथ
  • नए साल में करना चाहती हैं नई शुरुआत
जैकलीन फर्नांडिस पहुंची माता के दरबार, वैष्णो देवी के आगे झुकाया सिर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2022 मुश्किलों से भरा रहा. एकतरफा उनकी फिल्मों ने पर्दे पर काफी बेकार परफॉर्म किया और दूसरी तरफ कानून के घेरे में फंसी जैकलीन कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाती दिखीं. ऐसे में सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका लव एंगल ही सबसे हिट रहा.

मां के दरबार में टेका माथा

नए साल में नई शुरुआत के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने अब माता वैष्णो के दरबार में माथा टेका. ऐसे में जैकलीन की व्हाइट स्वेटर और माथे पर तिलक की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जैकलीन के गले में चुन्नी है जिस पर जय माता दी लिखा हुआ है. ऐसे में जैकलीन पोज देते हुए काफी खुश दिखाई दीं.

जेल के लगे चक्कर

महाठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस का फंसना महज इत्तेफाक नहीं था. प्यार में मजबूर जैकलीन को लाइफ का सबसे बड़ा लेसन मिला. दोनों की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया मे तेजी से वायरल हो रही हैं. यहां तक की खुद जैकलीन ने सुकेश से प्यार और अफेयर होने की बातें कुबूल की.

जैकलीन की फ्लॉप फिल्में

जैकलीन के करियर की बात करें तो उनके हिस्से बैक टू बैक फ्लॉप आ रही है. पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में जैकलीन को काफी जोखइम उठाना पड़ रहा है. 'बच्चन पांडे' से लगा फ्लॉप का धब्बा अब 'सर्कस' पर भी लग गया है. ऐसे में जैकलीन मां के आशीर्वाद से अपनी लाइफ को ट्रेक पर लाने की कोशिश कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: अर्चना के झगड़े ने बिगाड़ा एमसी स्टेन का मूड, घर में तोड़फोड़ से गुस्सा हुए बिग बॉस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़