Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Hina Khan Beach Look: हिना खान वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी हॉट अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें समुद्र किनारे मस्ती करते हुए देखा जा रहा है. यहां हिना काफी बेबाक दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 08:49 PM IST
  • हिना खान ने दिखाया बीच लुक
  • बेहद हॉट दिख रही हैं हिना खान
Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग ही नहीं, हॉट अदाओं से भी लोगों का दिल खूब जीता है. बेशक एक्ट्रेस पर्दे पर बहुत सीधे-साधे सिंपल लुक में दिखी हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद हॉट हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. अब फिर से हिना ने अपना हॉट लुक दिखाया है. यहां वह समुद्र किनारे मल्टी कलर वाली मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

बहुत हॉट दिख रही हैं Hina Khan

हिना ने अपने इस बीच लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की 2 चोटी बनाई है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस ने यहां सर्फ बोर्ड भी हाथ में पकड़ा हुआ है. हिना ने अपने इस लुक को समुद्र किनारे खूब फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

यहां एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. फोटोज में हिना को देखकर कहा जा सकता है कि वह काफी मस्ती के मूड में हैं.

इस वजह से ट्रोल हो रही हैं हिना खान

अब हिना के चाहने वालों के बीच उनका ये नया लुक खूब वायरल हो रहा है. कुछ ही देर में हिना की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. हालांकि, एक्ट्रेस के हाथ में सर्फिंग बोर्ड के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं. कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा है, 'सर्फिंग आती भी हैं या सिर्फ फोटोशूट के लिए हाथ में पकड़ा हुआ है.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'सर्फ बोर्ड सिर्फ हाथ में पकड़ लेने से ही कुछ नहीं होता.'

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी हिना खान

हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय वह अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में एक्टिंग करने वाले हिना इसकी को-प्रोड्यूसर भी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'सेवन वन' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Photos: अवनीत कौर ने टाइट जंपसूट में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, कैमरे में कैद हुआ किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़