अरबाज की गर्लफ्रेंड से कामवाली ने मांगे 70 लाख रुपए, जानिए किस काम का लेती हैं इतना दाम

हाल ही में जॉर्जिया का एक वीडियो तेजी से पसंद किया जा रहा है. जिसमें वो अपनी हाउस हेल्प के साथ मजेदार कॉमेडी करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 08:07 PM IST
  • जॉर्जिया ने अपनी हाउस हेल्प को कही ये बात
  • मांग रही थीं जरूरत से ज्यादा पैसे
अरबाज की गर्लफ्रेंड से कामवाली ने मांगे 70 लाख रुपए, जानिए किस काम का लेती हैं इतना दाम

नई दिल्ली: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया जो पेशे से एक मॉडल हैं हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो अपलोड किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल जॉर्जिया ने अपनी हाउस हेल्प अल्का के साथ एक वीडियो बनाई है जिसमें वो राजपाल यादव की नकल कर रही हैं.

इंस्टा रील

वीडियो में राजपाल यादव और अक्षय कुमार की लाइंस कॉपी करते हुए जॉर्जिया और अल्का दिखाई दे रहे हैं. ये डायलॉग फिल्म 'फिर हेरा फेरी' से लिया गया है. जहां लक्ष्मी चिट फंड में पैसा लगाने के लिए अक्षय कुमार राजपाल यादव को उल्लू बनाते हैं. अगर आपको ये सीन याद है तो आप जरूर समझ जाएंगे.

अक्षय बनीं अल्का

अलका अक्षय कुमार की नकल कर जॉर्जिया से 70 लाख मांगती हैं. ऐसे में राजपाल यादव बनीं जॉर्जिया पैसे देने से इनकार करती हैं. ऐसे में जॉर्जिया एकदम से शॉक हो जाती हैं और कहती हैं 'सत्तर लाख!' अलका कहती हैं कि 'जोर जोर से बोलकर सबको स्कीम बता दे.'

फैंस ने लगाए ठहाके

जॉर्जिया वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं कि लोगों की डिमांड पर अल्का फिर एक बार वापिस. एक फैन लिखता है कि 'हा! हा! आप दोनों की कॉमिक टाइमिंग से मुझे प्यार है. कृपया ऐसे और वीडियो बनाइए'. बहुत से फैंस सिर्फ लाफिंग इमोजी भेजते हुए दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़