वैन रिक्शा चालक ने लोक गायिका से किया रेप, मामला हुआ दर्ज

कोलकाता में एक महिला लोक गायिका ने वैन रिक्शा चालक पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 12:24 PM IST
  • दुष्कर्म का शिकार हुई लोक गायिका
  • कोलकाता में अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज
वैन रिक्शा चालक ने लोक गायिका से किया रेप, मामला हुआ दर्ज

नई दिल्ली: देश में बढ़ते रेप के अपराधों के बीच एक और मामले ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. कोलकाता शहर में एक वैन रिक्शा ड्राइवर द्वारा एक लोक गायिका के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शुक्रवार को पुलिस ने इस बात की जानकारी दी मीडिया को दी है. हालांकि पुलिस ने मामले से जुड़े किसी भी व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया है.

दक्षिणी कोलकाता में हुआ हादसा

पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि घटना 12 जुलाई की दोपहर के समय हुई थी. जब दक्षिणी की रहने वाली पीड़ित गायिका कुछ घर का कुछ सामन खरीदने के लिए घर से बाहर निकली थी. उसी समय तेज बारिश होने लगी,

जिसके कारण वह एक शेड के नीचे खड़ी हो गई. तभी आरोपी आचानक पीछे से आया और उसे पकड़ लिया. महिला ने शिकायत में कहा की वह उसको पास के एक बाड़े में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

महिला के गहने भी चुराए

अधिकारी ने आगे कहा कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने महिला लोक गायिका के और क्रूरता दिखाई. आरोपी ने उसके सोने के गहने, जो वह पहने हुई थी वह और उसका सारा सामान छीन लिया था. महिला ने बताया की जब तक वह मदद के लिए किसी को बुलाती तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था. 

मामले की जांच हुई शुरू

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद महिला दो दिनों तक बीमार रही, और इस घटना के बाद घर पर ही थी. उसे काफी गहरा सदमा लगा है. शुक्रवार को वह अपने रिश्तेदार के साथ उल्टाडांगा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी.
पुलिस अधिकारी का कहना है कि मेडिकल परीक्षण के दौरान दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है. आरोपी के खिलाफ चोरी के मामले के साथ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया गया है और मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद कटरीना कैफ का पहला बर्थडे, पति विक्की कौशल ने दिया रोमांटिक सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़