फिरोज खान को लेकर जीनत अमान ने किया ऐसा पोस्ट, बेटे फरदीन खान के जवाब ने की बोलती बंद

जीनत अमान के सोशल मीडिया पोस्ट अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही में उन्होंने दिवंगत एक्टर फिरोज खान को लेकर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिस पर अब एक्टर के बेटे फरदीन खान भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2024, 02:12 PM IST
    • जीनत अमान को मिला जवाब
    • फरदीन खान ने किया रिएक्ट
फिरोज खान को लेकर जीनत अमान ने किया ऐसा पोस्ट, बेटे फरदीन खान के जवाब ने की बोलती बंद

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत जमान (Zeenat Aman) लंबे वक्त तक अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू दर्शकों पर चला चुकी हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी डेब्यू कर लिया है. अपने पोस्ट के जरिए वह लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए लगातार अपनी फिल्मों के दिलचस्प किस्से सुनाती रहती हैं. हाल ही में जीनत ने दिवंगत एक्टर फिरोज खान से जुड़ा भी एक किस्सा अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो फिरोज के बेटे और एक्टर फरदीन खान को बिल्कुल पसंद नहीं आई.

जीनत अमान ने किया था खुलासा

दरअसल, जीनत अमान ने फिल्म 'कुर्बानी' से अपनी और फिरोज खान की एक फोटो शेयर की थी. फिरोज ने इस फिल्म के निर्देशन की कमान भी संभाली थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

दिग्गज एक्ट्रेस ने बताया कि सेट पर देर से आने के कारण फिरोज ने उनकी फीस काट ली थी. एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में उनका और फिरोज रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं था, क्योंकि जीनत ने उनकी फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था.

फरदीन खान ने दिया ये जवाब

अब फरदीन खान ने जीनत को बहुत दिलचस्प जवाब देते हुए लिखा, 'जीनत अमान आंटी, अगर यह कोई सांत्वना है, तो फैमिली को भी नहीं बख्शा गया. हमें 25 प्रतिशत की स्टैंडर्ड फैमिली छूट मिली है. खान साब को आपकी पोस्ट पसंद आई होगी. वह जोर से हंस रहे होंगे.'

अब फरदीन खान का ये पोस्ट भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जीनन के पोस्ट के स्क्रीनशॉट के साथ ये जवाब दिया है.

फिरोज खान हो गए थे नाराज

एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में खुलासा किया था कि उन्होंने फिरोज खान की फिल्म में काम करने से इसलिए मना कर दिया, क्योंकि उन्हें साइड रोल दिया जा रहा था. इस कारण एक्टर को इतना बुरा लगा कि उन्होंने एक्ट्रेस को अपशब्द कह दिए. जीनत ने आगे बताया कि इसके कई महीनों के बाद फिरोज खान ने फिर कॉल किया और कहा, 'इस बार लीड रोल दे रहा हूं, तो मना मत करना.'

ये भी पढ़ें- एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर और 2 बेटियों की प्लेन क्रैश में मौत, सामने आया झकझोर देने वाला वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़