Kriti Sanon: फिल्मों के फ्लॉप होने पर एक्ट्रेस को ठहराया जाता है जिम्मेदार! अब इस मुद्दे पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

Kriti Sanon: कृति सेनन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज 'क्रू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए हुए है. ऑडियंस में भी फिल्म को लेकर खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. इस बीच एक्ट्रेस ने लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर चुप्पी तोड़ी है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 7, 2024, 02:01 PM IST
    • फ्लॉप फिल्मों के लिए एक्ट्रेस होती हैं जिम्मेदार!
    • ट्रोलर्स की बातों से नहीं पड़ता फर्क
Kriti Sanon: फिल्मों के फ्लॉप होने पर एक्ट्रेस को ठहराया जाता है जिम्मेदार! अब इस मुद्दे पर कृति सेनन ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: Kriti Sanon: कृति सेनन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. कृति साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. हाल में उन्हें 'क्रू' में अभिनय करते देखा जा सकता है. फिल्म को ऑडियंस को भरपूर प्यार मिल रहा है. इस बीच एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रसेस की हालात पर अपना रिएक्शन दिया है.

फ्लॉप फिल्मों का जिम्मेदार होती हैं एक्ट्रेस?

मीडिया के साथ बातचीत में कृति ने बताया कि उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने की जर्नी बिलकुल भी आसान नहीं थी. एक्ट्रेस ने कहा, देखिए फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर फिल्मों की असफलता के लिए एक्ट्रसेस की जिम्मेदार ठहरा दिया जाता है. जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है. किसी भी फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना किसी एक व्यक्ति के हाथ में नहीं रहता है. इसके लिए पूरी टीम जिम्मेवार होती है.'

ट्रोलर्स पर नहीं देती ध्यान, अब नहीं पड़ता फर्क 

आगे एक्ट्रेस कहती हैं की उन्होंने कई बार ट्रोलिंग का सामना किया है. उनके साथ कई बार ऐसा हुआ है कि उनकी कोई फिल्म फ्लॉप हुई है तो उसकी वजह उन्हें बताया गया है. एक्ट्रेस ने कहा, 'पहले मुझे इस बात से काफी तकलीफ होती थी, लेकिन अब मुझे फर्क नहीं पड़ता है. मुझे अब आदत हो गई है. फिल्म इंडस्ट्री और इंडस्ट्री के बाहर भी किसी भी चीज के लिए लड़कियों पर आरोप लगा देना आसान होता है. आप देख लीजिए क्रिकेट के मैदान से लेकर हर जगह असफलता के लिए लड़कियों को तुरंत लोग ब्लेम कर देते हैं.'

कितनी कमाई कर चुकी है क्रू?

वहीं बात की जाए अगर क्रू तो फिल्म अब 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म तीन केबिन क्रू की कहानी जो लंबे समय से सैलरी न मिलने के कारण काफी परेशान हैं. सैलरी नहीं मिलने पर तीनों एक गलत रास्ता अपनाने निकल पड़ती हैं. फिल्म में एयरलाइन इंडस्ट्री से जुड़े कई किस्सों का सच कॉमेडी के माध्यम से मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें- हिंदी सिनेमा की वो अदाकारा जिसने ठुकरा दिया था दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, इस पैमाने पर साइन करती थीं फिल्में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़