Bigg Boss 17: घरवालों ने एक दूसरे को किया नॉमिनेट, अंकिता और मन्नारा के बीच जारी रहेगी दुश्मनी

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क घर के सदस्यों के बीच ड्रामा देखने को मिलेगा.  इस दौरान अंकिता ने मन्नारा को नॉमिनेट करते हुए बोला कि दुश्मनी जारी रखते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 04:57 PM IST
  • अंकिता ने मन्नारा को किया नॉमिनेट
  • कहा- 'मैं दुश्मनी जारी रखना चाहती हूं'
Bigg Boss 17: घरवालों ने एक दूसरे को किया नॉमिनेट, अंकिता और मन्नारा के बीच जारी रहेगी दुश्मनी

नई दिल्ली Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क घर के सदस्यों के बीच ड्रामा और बवाल लेकर आएगा.चैनल के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि टास्क में अंकिता मन्नारा को नॉमिनेट करते हुए उन पर कॉफी फेंकती हैं और कहती हैं: ''तुम मुझे पसंद नहीं करती, मैं तुम्हें पसंद नहीं करती. मैं ये दुश्मनी को जारी रखना चाहती हूं इसलिए मैं आपको नॉमिनेट करना चाहती हूं.''

अभिषेक ने किया मन्नारा को नॉमिनेट
अभिषेक भी मन्नारा का नाम लेता है और उस पर कॉफी फेंकता है. उन्होंने कहा: "मुझे इनका सेफ गेम बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है." वहीं, मन्नारा का कहना है कि वह अंकिता के साथ "कनेक्ट" नहीं हो सकती इसलिए वह उन्हें नॉमिनेट करती हैं. 

सना ने किया मुनव्वर को नॉमिनेट 
नॉमिनेट करते हुए सना रईस खान मुनव्वर फारुकी से कहती हैं, ''आप कोई गेम ही नहीं खेल रहे हैं... इसलिए, आपको कहा जाता है आप बोरिंग हो.''इस नॉमिनेशन के बाद घर में काफी हंगामा देखने को मिलेगा. 

मन्नार और अंकिता की दुश्मनी 
बिग बॉस हाउस में मन्नारा और अंकिता की दुश्मनी अब खुलकर सामने आ गई है. दोनों एक दूसरे को कम पसंद करते थे लेकिन अब दोनों एक दूसरे दुश्मन बन चुके हैं. हाल ही में अंकिता मन्नारा की बातों से बेहद दुखी हो गई थी. इतना ही नहीं अंकिता काफी रोती है और अपने पति से बोलती है कि उसे अपने घर जाना है. 

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत लुक में दिखाया सिजलिगं अवतार, बॉसी लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़