BMCM Worldwide Collection day 2: अक्षय-टाइगर की जोड़ी दिखा रही कमाल, दो दिन कर लिया इतने करोड़ का बिजनेस

BMCM Worldwide Collection day 2: अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां थिएटर में धीरे धीरे ही सही पर अपना कमाल दिखा रही है. फिल्म को वर्ल्डवाइड ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज के दो दिनों में ही फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 13, 2024, 08:01 PM IST
    • एक्शन से भरपूर है फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'
    • अक्षय कुमार की फिल्म को मिला जबरदस्त रिस्पांस
BMCM Worldwide Collection day 2: अक्षय-टाइगर की जोड़ी दिखा रही कमाल, दो दिन कर लिया इतने करोड़ का बिजनेस

नई दिल्ली: BMCM Worldwide Collection day 2: ईद के मौके पर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने थिएटर्स में एंट्री ली थी. फिल्म एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिला रहा है.  एक्शन सीन के अलावा लोगों को टाइगर की अलाया एफ और अक्षय की मानुषी के साथ जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है. ईद के मौके पर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म ने अच्छे नंबरों से ओपनिंग ली. फिल्म में एक्शन सीन के अलावा लोगों को टाइगर की अलाया एफ और अक्षय की मानुषी के साथ जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है.

फिल्म ने अब तक की इतने करोड़ तक की कमाई 

'बड़े मियां छोटे मियां' में एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी देखने को मिल रही है. फिल्म में दोनों एक्टर्स की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि फिल्म को क्रिटक्स और ऑडियंस से मिक्स्ड रिस्पांस मिला था बावजूद इसके ये फिल्म दमदार कमाई कर रही है. वर्ल्डवाइड भी फिल्म का जादू चलता जान पड़ रहा है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दो दिनों की वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. इसके मुताबिक अक्षय और टाइगर की फिल्म ने दो दिन में ही हाफ सेंचुरी लगा दी है. प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के दो दिनों में वर्ल्डवाइड 55.14 करोड़ की कमाई कर ली है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Entertainment (@pooja_ent)

'बड़े मियां छोटे मियां’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया इतना बिजनेस 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार थोड़ी धीमी है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन डबल डिजीट में कारोबार किया था लेकिन दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन आधा में ही सिमट कर रह गया. फिल्म की कमाई की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 15.65 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 7.6 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की दो दिनों की कुल कमाई अब 23.25 करोड़ रुपये हो गई है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ स्टार कास्ट

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया है. इसे मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसी लोकेशन पर शूट किया गया है.

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan: जब बीच सड़क पर सैफ अली खान की हो गई थी लड़ाई, गुस्से में कर दिया था ऐसा काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़