बालिका वधू' की आनंदी होती जा रही हैं बोल्ड, अपनी इतनी टाइट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Avika Gor Bold Photo: टीवी एक्ट्रेस अविका गौर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आइए देखते हैं एक्ट्रेस का स्टनिंग अंदाज. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 10:37 PM IST
  • अविका गौर ने शेयर किया बोल्ड अवतार
  • बालिका वधू फेम अविका गौर ने फ्लॉन्ट किया फिगर
बालिका वधू' की आनंदी होती जा रही हैं बोल्ड, अपनी इतनी टाइट ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) एक्टिंग जगत का जाना-माना नाम है. अविका ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) से की थी. सीरियल में उनके आनंदी के किरदार को काफी पसंद किया गया है. आज भी उन्हें घर-घर आनंदी के नाम से जाना जाता है. इसके अविका कई सीरियल और साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें कि इन दिनों अविका गौर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आइए देखते है एक्ट्रेस बोल्ड अंदाज 

मालदीव वेकेशन से शेयर की बोल्ड फोटो 

अविका गौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव वेकेशन की फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में अविका गौर व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस व्हाइट ड्रेस में अविका बेहद खूबसूत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस सिजलिंग अवतार ने तहलका मचा दिया है. लाइट मेकअप और पोनीटेल में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग लग रही हैं. 

अविका गौर बिकिनी में मचा चुकी हैं धमाल 

अविका गौर ने इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले बिकिनी में अपना बोल्ड लुक शेयर कर चुकी हैं. अविका गौर इन दिनों मालदीव वेकेशन हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इस दौरान एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अविका गौर डिफरेंट आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस बिकिनी में भी नजर आईं है. 

 

अविका गौर इन सीरियल कर चुकी हैं काम 

अविका गौर के एक्टिंग वर्क की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल बालिक वधू से की थी. इसके बाद वह सीरियल ससुराल सिमर का और लाडो में नजर आएंगी. सीरियल के अलावा एक्ट्रेस साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी जरूर पढ़ेंः Guess The Celebrity: आज यह बच्ची बन चुकी हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटी, मशहूर कॉमेडियन की बेटी को पहचान पाए आप?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़