अशनीर ग्रोवर ने 'बिग बॉस' को बताया बासी, शो करने के लिए रखी शर्त

'शार्क टैंक' के इकलौते ऐसे जज हैं अशनीर ग्रोवर जो चलते फिरते कॉन्ट्रोवर्सीज पैदा कर देते हैं फिर एक बार विवादित बयान की वजह से लेकर चर्चा में आए हैं. इस बार उन्होंने 'बिग बॉस' की धज्जियां उड़ाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 02:30 PM IST
  • अशनीर ग्रोवर ने ठुकराया 'बिग बॉस' का ऑफर
  • शो में काम करने की रखी एकमात्र बड़ी शर्त
अशनीर ग्रोवर ने 'बिग बॉस' को बताया बासी, शो करने के लिए रखी शर्त

नई दिल्ली: अशनीर ग्रोवर जिन्हें सभी 'शार्क टैंक' के सीजन 1 के जज के रूप में जानते हैं. अशनीर हमेशा से ही अपने बयानों और अपने कड़े रुख की वजह से पॉपुलर रहे हैं. ऐसे में शार्क टैंक में न रहने पर उनसे बिग बॉस में एंट्री को लेकर सवाल किया गया. ऐसे में अशनीर ग्रोवर ने बताया कि क्यों वो कभी उस शो में नहीं दिखाई देंगे.

रेडियो में किया अहम खुलासा

एक रेडियो में इंटरव्यू के दौरान अशनीर ग्रोवर ने बताया कि वो कभी भी 'बिग बॉस' में नहीं दिखाई देंगे. उस शो में सिर्फ हारे हुए लोग ही जाते हैं. ऐसे में अशनीर का कहना है कि शो अब बासी हो गया है. ऐसे में ये भी पता चला कि मेकर्स ने अशनीर को शो के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

'बिग बॉस' का बदला वक्त

जब अशनीर से 'शार्क टैंक' को लेकर सवाल किया गया तो कहते हैं कि अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता है औकात से भी होता है. जहां पहले सीजन में उनके मीम्स काफी वायरल हुए वहीं दूसरे सीजन में वो कहीं भी दिखाई नहीं दिए. जहां अब 'बिग बॉस' में भी कई नए बदलाव देखने को मिले हैं. जहां पहले ये शो रात साढ़े 9 बजे शुरू होता था वहीं अब रात 9 बजे छोटे पर्दे पर आएगा.

सलमान से ज्यादा पैसे

ऐसे में अशनीर ग्रोवर ने ये भी कहा कि अगर उन्हें शो के होस्ट सलमान खान से ज्यादा पैसे दिए जाएं तो वो शो करने के बारे में सोच सकते हैं. बहरहाल 'शार्क टैंक' के सीजन 2 में अनुपम मित्तल, विनिता सिंह और अमित जैन भी होंगे. देखना ये होगा कि क्या ये शो पहले शो की तरह टीआरपी लिस्ट में टॉप कर पाएगा.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़