Archana Puran Singh: 'मर्द ज्यादा लग रही हो...', अश्लील कमेंट पर अर्चना पूरन सिंह यूजर को लगाई फटकार

Archana Puran Singh: कपिल शर्मा के शो में बतौर जज नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस एक्ट्रेस यूजर की क्लास लगाती नजर आई हैं. दरअसल एक फोलोवर ने अर्चना के लिए भद्दा कमेंट किया, जिसके बाद उनका पारा हाई हो गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 25, 2023, 10:20 AM IST
  • अर्चना पूरन सिंह को आया गुस्सा
  • सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
Archana Puran Singh: 'मर्द ज्यादा लग रही हो...', अश्लील कमेंट पर अर्चना पूरन सिंह यूजर को लगाई फटकार

नई दिल्ली: Archana Puran Singh: बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अर्चना पूरन सिंह इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं. शो पर अपनी हंसी और बातों से सभी को गुदगुदाने वाली अर्चना पूरन सिंह हाल में काफी गुस्से में नजर आईं. क्या है पूरा मामला आइए आपको बताते हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

अर्चना पूरन सिंह ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम पर पति और एक्टर परमीत सेठी संग थ्रोबैक फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'थोड़ी देर और एक मिनट पहले! गूगल मुझे याद दिलाता रहता है कि लाइफ कितनी अद्भुत रही है.' अर्चना के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया. तो वहीं एक यूजर ने उन्होंने लेकर भद्दा कमेंट कर दिया.

यूजर ने किया कमेंट

एक तरफ एक्ट्रेस के फैन उन पर प्यार लुटा रहे थे. तो वहीं एक यूजर ने इस पर गलत कमेंट करते हुए लिखा- 'महिला कम मर्द ज्यादा लग रहीं हो..कपिल सही कहता है कि आपको बहुत टाइम लगता होगा रूप बदलने में..' यूजर की ये बात अर्चना को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. उन्होंने इसके लिए यूजर को जमकर लताड़ लगा दी.

क्या बोली अर्चना

अर्चना पूरन सिंह यूजर के कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा – 'कितनी घटिया सोच रखती हो, इतनी कम उम्र में..थोड़ा पढ़ लिख लेती तो शायद पता होता कि अपने से बड़े लोगों से कैसे बात की जाती है..प्लीज हर उम्र, शेप और साइज की महिलाओं का सम्मान करना आप सबसे पहले सीख लीजिए. आप पुरुषों से कैसे रिस्पेक्ट की उम्मीद कर सकती हैं, जब आप खुद एक महिला का सम्मान नहीं कर रहीं'. अर्चना का ये रूप देखकर उस महिला ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया.

इसे भी पढ़ें:  Raageshwari Birthday: एक्ट्रेस के साथ-साथ कमाल की सिंगर थीं रागेश्वरी लूंबा, इस एक हादसे ने देश छोड़ने को कर दिया था मजबूर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़